क्रिकेटर शमी की पत्नी फिर आई मीडिया के सामने, लगाए ये नए आरोप

टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज मोहम्मद शमी के खिलाफ पत्नी हसीन जहां हर दिन नए-नए आरोप लगा रही हैं. इसी कड़ी में रविवार की दोपहर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हसीन जहां ने एक बार फिर से मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

शमी की पत्नी हसीन जहां ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि, ‘शमी तो मुझे छोड़कर भागकर यूपी जा रहा था. अगर उसका फोन मुझे नहीं मिला होता तो आज की तारीख में वो मुझे तलाक भेज चुका होता है. उसे जब ये पता चला कि बीएमडब्लयू कार में रखा उसका फोन मुझे मिल गया है जिसमें सारे सबूत हैं, तो उसके बाद शमी के बर्ताव में बदलाव आ गया’.

उन्होंने बताया कि बीएमडब्लयू कार से उन्हें शमी का दूसरा मोबाइल नहीं मिलता तो वो उन्हें तलाक दे देता. उसकी सच्चाई मोबाइल से ही सामने आई. इसके बाद उसका उनके प्रति बर्ताव बदल गया.

हसीन ने कहा, ‘वह (शमी) खुद को आरोपों से बचाने के लिए सब कुछ कर रहा है. मैंने मीडिया को सभी सबूत सौंप दिए हैं, लेकिन फिर भी मीडिया मामले में पड़ताल क्यों नहीं कर रहा है. अभी तक मैं मामले को सोशल मीडिया पर लेकर आई हूं’.

हसीन ने आगे कहा, ‘अब मामला काफी आगे जा चुका है. ऐसे में समझ नहीं आता की अब सुलह कैसे होगी. मैंने अपने रिश्ते को बचाने के लिए उसे काफी समझाया. वह वापस आने की कोशिश करे तो अब भी मैं इस बारे में सोच सकती हूं’.