दिल्ली: पड़ोस के लड़के से था अफेयर, पिता ने रेता नाबालिग बेटी का गला

दिल्ली के करावल नगर इलाके में एक पिता ने अपनी 13 साल की बेटी की हत्या केवल इस बात पर कर दी क्योंकि वह किसी लड़के से बात कर रही थी. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुदेश (40) करावल नगर इलाके में दूध डेयरी संचालक है.

सुदेश ने सख्त पूछताछ के बाद पुलिस को बताया कि उसकी 7वीं में पढ़ने वाली बेटी 7 मार्च की शाम अपने घर से मोमोज लेने के लिए निकली थी.

सुदेश ने बेटी का पीछा किया तो बेटी घर से थोड़ा आगे एक लड़के से मिल रही थी. सुदेश को देखकर लड़की के साथ खड़ा लड़का भाग गया, लेकिन सुदेश ने अपनी बेटी को बाइक पर बिठाया और ट्रॉनिका सिटी ले गया.

सुदेश ने वहां पर बेटी की गर्दन में चाकू घोंपकर हत्या कर दी और शव को गड्ढे में फेंक दिया. इसके बाद वह घर आकर सो गया. बाद में उसने अपनी बेटी के लापता होने की खबर पुलिस में दी. फिर लड़की के पिता ने ही बेटी के शव को ट्रॉनिका सेंटर में खोज निकाला. पुलिस ने मामले में खोजबीन की तो लड़की बाइक पर बैठी हुई जाती दिखाई दी, बाइक सवार ने हैलमेट पहना हुआ था.

पुलिस को बाइक और हेलमेट सुदेश की तरह मिलता-जुलता दिखाई दिया जिसके बाद उससे सख्ती से पूछताछ की गई जिसमें उसने हत्या की बात कबूल की. आरोपी सुदेश ने पुलिस को बताया कि उसका इरादा लड़के को मारने का था.

बेटी पर शक होने के बाद उसने रसोई से चाकू उठाया और बाइक लेकर बेटी की ओर चल पड़ा. वहां लड़का भाग गया जिसके बाद उसने बेटी की हत्या कर दी.

पुलिस के मुताबिक लड़की के पिता से लड़की के अंतिम संस्कार के बाद जब कड़ाई से पूछताछ हुई तो उसने अपनी बेटी के कत्ल की बात कबूल ली. पिता ने बताया कि वो इस बात नाराज़ था कि उसकी लड़की एक लड़के से लगातार मिल रही थी. जब वो मोमोज़ लेने के बहाने घर से निकली तब भी वो उसी लड़के के साथ थी.

पिता सुदेश ने पुलिस को बताया कि वो बेटी को अपने साथ बाइक पर बिठाकर लोनी रोड ले गया, चाकू से गोदकर उसकी हत्या की और शव को ट्रॉनिका सिटी इलाके में फेंक दिया. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल चाकू, बाइक और हेल्मेट बरामद कर लिया है.