देवधर बोले- माणिक के घर में मिला था कंकाल, नए घर में जाने से पहले सफाई करा लें

सुनील देवधर ने सूबे के नए मुख्यमंत्री बिप्लब देब से कहा कि वो त्रिपुरा के सभी मंत्रियों को क्वार्टर आवंटित करने से पहले उनके सेप्टिक टैंक साफ करवाएं.

त्रिपुरा में बीजेपी को शानदार जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले सुनील देवधर ने पूर्व की माणिक सरकार पर सनसनीखेज आरोप लगाया है.

उन्होंने कहा कि चार जनवरी 2005 को माणिक सरकार के क्वार्टर के सेप्टिक टैंक में एक महिला का कंकाल मिला था, लेकिन फिर बाद में मामले को दबा दिया गया था.

देवधर का यह आरोप बिप्लब देब के शपथ ग्रहण करने के एक दिन बाद आया है. मालूम हो कि शुक्रवार को बिप्लब सरकार ने शपथ लिया था. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व मुख्यमंत्री माणिक सरकार, लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी समेत अन्य नेता शामिल हुए थे.

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा था कि त्रिपुरा के विकास के लिए सत्ता पक्ष और विपक्ष को मिलकर काम करना होगा. विपक्ष के अनुभव और सत्ता पक्ष के उत्साह से ही त्रिपुरा का विकास होगा.

बीजेपी नेता देवधर ने ट्वीट किया, ”मैं त्रिपुरा के नए मुख्यमंत्री बिप्लव देव से अपील करता हूं कि वो कब्जा देने से पहले सभी मंत्रियों के क्वार्टर के सेप्टिक टैंकों की सफाई करवाएं. चार जून 2005 को पूर्व मुख्यमंत्री माणिक सरकार के क्वार्टर के सेप्टिक टैंक से एक महिला का कंकाल मिला था, लेकिन बाद में मामले को जानबूझकर दबा दिया गया था.”