चेन्नई : कल श्रीदेवी के लिए रखी जाएगी प्रार्थना सभा

श्रीदेवी अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने दुबई गई थीं. ये शादी 20 फरवरी को थी, जिसे अटेंड करने के बाद बोनी कपूर और खुशी वापस देश लौट आए. लेकिन श्रीदेवी परिवार के साथ वापस नहीं लौटीं.

खबरों के अनुसार, श्रीदेवी जाह्नवी के लिए शॉपिंग करने रुक गईं थी. लेकिन 24 फरवरी की रात बाथटब में डूबने से उनकी मौत हो गई. 28 फरवरी को श्रीदेवी का मुंबई में अंतिम संस्कार किया गया.

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का दक्ष‍िण भारत से बचपन का नाता था. उनके असमय निधन की खबर सुनकर समूचे दक्ष‍िण भारत में शोक की लहर दौड़ गई थी. 28 फरवरी को श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए 40 बसों से उनके दक्ष‍िण भारतीय प्रशंसक आए थे.

श्रीदेवी ने बॉलीवुड में आने से पहले दक्ष‍िण भारतीय भाषाओं की फिल्में की थी. उनका कामकाज उनकी मां देखती थीं. श्रीदेवी ने बाद में बॉलीवुड फिल्मों में करियर शुरू किया और काफी लोकप्रियता पाई.

इसी सबको देखते हुए श्रीदेवी के लिए एक प्रार्थना सभा चेन्नई में रखी गई है. ये रविवार यानी 11 मार्च को चेन्नई के क्राउन प्लाजा चेन्नई एडयार पार्क में रखी गई है. श्रीदेवी को 6 से 7.30 बजे के बीच में श्रद्धांजलि दी जाएगी. इस दौरान फिल्म जगत की कई हस्त‍ियां शिरकत करेंगी.