विराट कोहली को बनाया योगी के गोरखपुर का वोटर

लोकसभा उपचुनाव को लेकर तैयार वोटर लिस्ट में कई तरह की गड़बड़ियों के झमेले आम जनता को सहने पड़ते हैं पर अब तो सरकारी कामों में इतनी लापरवाही हो चुकी है कि क्रिकेट के जाने माने स्टार विराट कोहली भी इन झमेलों में फसने लगे हैं, हद तब हो गई जब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का नाम गोरखपुर में होने वाले उपचुनाव के लिए वोटर लिस्ट में डाल दिया गया.

इतना ही नहीं बीएलओ भी विराट कोहली के नाम की पर्ची लेकर उन्हें तलाशने निकल पड़े. गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव में विराट कोहली को प्रशासन की लापरवाही ने सहजनवा विधानसभा से वोटर बना दिया है.मतदाता पर्ची पर विराट कोहली की फोटो लगी हुई है.

साथ ही पर्ची पर सहजनवा विधान सभा क्षेत्र 324 की भाग संख्या 153 भी पड़ी है. मतदाता पर्ची के मुताबिक विराट का मतदाता क्रमांक 822 है. तहसील से यह मतदाता पर्ची बीएलओ तक बांटने के लिए भी पहुंच गई और बीएलओ भी पर्ची पर लिखे पते पर कोहली को खोजने निकल पड़े.वहीं जब प्रशासन से इस मामले पर पूछा गया तो सभी अधिकारियों ने अपना पल्ला झाड़ लिया.

विराट कोहली की वोटर पर्ची

मामले की जांच शुरू
रिपोर्ट के मुताबिक, बीएलओ सुनीता चौबे ने कहा कि 4-5 दिन पहले उनके पास विराट कोहली की फोटो लगी मतदाता पर्ची बांटने के लिए आई थी. उन्होंने बताया जब नाम का पता नहीं चला तो सभासद गोपाल जायसवाल को मतदाता पर्ची दे दी गई है. उपजिलाअधिकारी पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है. उन्होंने कहा कि इस गड़बड़ी के लिए जो भी जिम्मेदार है उसके खिलाफ कार्रवाई होगी.