हाथ जोड़ खड़े रहे आडवाणी, पीएम मोदी ने कर दिया नजरअदांज

विप्लब देब ने त्रिपुरा के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ले ली है. इस शपथ ग्रहण समारोह में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी ने भी भाग लिया.

इस दौरान एक अजीब वाक्या देखने को मिला जो चर्चा का विषय बन गया. दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर आडवाणी को नजरअंदाज कर दिया.

मुख्यमंत्री पद के शपथ समारोह कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे पीएम जैसे ही मंच पर आए तो सब उनके सामने हाथ जोड़ कर अभिवादन करने लगे. पीएम मंच पर बैठे सभी नेताओं का अभिवादन स्वीकार कर आगे बढ़ रहे थे.

इसी बीच जब वह आडवाणी के सामने पहुंचे तो उन्होंने भी हाथ जोड़ा लेकिन पीएम ने उन्हे नजरअंदाज कर दिया. वह सीधे आडवाणी के बगल में बैठे त्रिपुरा के पूर्व सीएम मानिक सरकार के पास पहुंच गए और उनसे बातचीत करने लगे.

यह पूरा मामला कैमरे में कैद हा गया. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि आडवाणी काफी देर तक हाथ जोड़े खड़े रहे लेकिन पीएम ने उनकी तरफ ध्यान तक नहीं दिया. यह पहला मौका नहीं है जब पीएम ने अडवाणी को दरकिनार किया हो इस तरह के मामले पहले भी कई बार सामने आ चुके हैं.