श्रीदेवी के निधन के बाद जाह्नवी ने फिर शुरू की ‘धड़क’ की शूटिंग

दो दिन पहले ही जाह्नवी ने अपना 21 वां जन्‍मदिन मनाया, और अपने जन्‍मदिन से सिर्फ 10 दिन पहले उन्‍होंने अपने मां श्रीदेवी को खो दिया. मुंबई मिरर की खबर के अनुसार जाह्नवी ने गुरुवार को अपनी डेब्‍यू फिल्‍म की शूटिंग शुरू की. पहले खबरें आ रही थी कि जाह्नवी अपनी शूटिंग शुरू करने से पहले कुछ दिनों का ब्रेक लेंगी.

लेकिन फिल्‍म को उसकी निर्धारित रिलीज डेट पर खत्‍म करने के लिए जाह्नवी फिर से शूटिंग करने पहुंच गईं. मुंबई मिरर ने एक सूत्र के हवाले से खबर दी कि जाह्नवी और ईशान कुछ दिनों तक बांद्रा में ही शूटिंग करेंगे.

21 साल की उम्र में अपनी मां श्रीदेवी को खोने के कुछ दिन बाद आखिरकार उनकी बेटी जाह्नवी कपूर अपनी फिल्‍म के सेट पर वापिस आ गई हैं. जाह्नवी पिछले दिनों अपनी फिल्‍म ‘धड़क’ की शूटिंग कर रही थीं और इसी वजह से वह अपने कजिन भाई की शादी में दुबई नहीं जा सकती थीं. इस शादी में उनकी मां श्रीदेवी, पिता बोनी कपूर और बहन खुशी पहुंची हुई थीं. इसी शादी के लिए दुबई गई श्रीदेवी वहां से कभी वापिस नहीं आईं.

फिल्‍म के निर्देशक शशांक खेतान ने भी इस बात की पुष्टि की है कि फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. मुंबई के बाद इस फिल्‍म की शूटिंग कोलकाता में होगी. ‘धड़क’ मराठी फिल्‍म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है. साल 2016 में आई फिल्‍म ‘सैराट’ मराठी की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म थी, जिसे पूरे देश में तारीफें मिलीं. इस फिल्‍म में जाह्नवी के साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आएंगे.