मोहम्मद शमी ने दिया पत्नी के आरोपों का जवाब, बोले- मर जाऊंगा, पर ऐसा काम नहीं करूंगा

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपने परिवार के साथ

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का कहना है कि खेल के साथ समझौता करने के आरोप बेबुनियाद हैं और वह ऐसा करने की बजाय मरना पसंद करेंगे. उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी हसीन जहां और उनके परिवार ने कहा था कि वे लोग हर मसले पर बैठकर बात करेंगे, लेकिन अब पता नहीं कि उनकी पत्नी को कौन भड़का रहा है.

इससे पहले शमी ने कहा था कि वह अपनी पत्नी हसीन जहां से माफी मांगने के लिए तैयार हैं. बता दें कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने और घरेलू हिंसा के संगीन आरोप लगाए हैं. बता दें कि शमी और उनकी पत्नी के बीच विवाद सामने आने और इसके कानूनी रूप अख्तियार करने पर बीसीसीआई ने भी शमी को अपने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट की लिस्ट से बाहर कर दिया है.

इस पूरे मामले पर हसीन जहां के फेसबुक पेज पर इससे संबंधित एक पोस्ट भी किया गया है, जिसमें व्हाट्सऐप के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए गए हैं. ये स्क्रीन शॉट शमी की दूसरी लड़कियों से हुई चैट के बताए जा रहे हैं. शमी का कहना कि वह अपनी पत्नी और तमाम क्रिकेट फैंस से माफी मांगने के लिए तैयार हैं… अगर उनके खिलाफ कोई सबूत मिलते हैं तो… शमी ने कहा कि वह अपनी पत्नी से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वह फोन का कोई जवाब नहीं दे रही हैं.

शमी की पत्नी ने उन पर बेवफाई के गंभीर आरोप लगाए हैं. हसीन जहां ने उन पर कई लड़कियों से अवैध रिश्तों के आरोप जड़े हैं और उन्होंने शमी के खिलाफ पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई है.

मोहम्मद शमी ने अपनी पत्नी के आरोपों पर मीडिया के सामने बयान दिया. उन्होंने कहा, मुझ पर लगाए गए सारे आरोप बेबुनियाद हैं, इसके पीछे जरूर किसी का हाथ है. मैं सबकुछ जानने के बाद ही इस पर कुछ बता सकता हूं. मैं पहले जैसा था, वैसा ही रहूंगा. यह मेरे खेल को खराब करने की साजिश भी हो सकती है.

बता दें कि मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने फेसबुक पेज पर शमी पर बेवफाई के आरोप लगाते हुए पोस्ट भी लगाई है. उन्होंने व्हाट्सऐप के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए गए हैं. उनका दावा है कि ये स्क्रीन शॉट शमी की दूसरी लड़कियों से हुई चैट के हैं. हसीन जहां की मानें तो उनके पति मोहम्मद शमी दूसरी लड़कियों से अंतरंग चैट करते हैं, विरोध करने पर उनके साथ मारपीट करते हैं. कई साल से वो ये प्रताड़ना सहती आ रही हैं.

अपनी पत्नी के आरोपों पर मोहम्मद शमी ने ट्वीट के जरिए सफाई दी और सारे आरोपों को झूठा करार दिया. अपने ट्वीट में शमी ने लिखा- ‘हाय, मैं मो. शमी हमारी पर्सनल लाइफ के बारे में ये जितना भी न्यूज चल रहा है, सब सरासर झूठ है. हमारे खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश है या मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. मेरा खेल खराब करने की कोशिश भी की जा रही है.’

बता दें कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज के बारे में उनकी पत्नी के इन गंभीर आरोपों पर देशभर में चर्चा हो रही है. वहीं बीसीसीआई इसे शमी का निजी मामला बताते हुए इस मसले पर कोई भी बयान जारी करने से बचती नजर आ रही है.

मोहम्मद शमी और हसीन जहां की शादी को पांच साल हो चुके हैं, उनकी आयरा नाम की एक बेटी भी है. फिलहाल अब हसीन जहां के इन आरोपों के बाद मियां-बीवी के बीच की दूरियां नजदीकियों में तब्दील होती दिखाई नहीं दे रही हैं.