हैदराबाद : WiFi बंद करने पर पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, शिकायत दर्ज

एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए बेरहमी से पीटा क्योंकि उसने रात में वाई-फाई बंद कर दिया था. आरोपी पति ने अपनी पत्नी को इस कदर पीटा कि उसे अस्पताल ले जाना पड़ा. जहां पीड़िता का इलाज अभी भी जारी है. परिजनों से शिकायत मिलने के बाद स्थानीय पुलिस ने पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

हैदराबाद के सोमाजीगुडा निवासी ओमर पाशा और रेशमा की छह साल पहले शादी हुई थी, दोनों के तीन बच्चे हैं. ओमर को रातभर इंटरनेट चलाने की आदत थी. वो लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहता था. गुरुवार को भी वो जब आधी रात तक इंटरनेट इस्तेमाल करता रहा तो इससे परेशान होकर रेशमा ने वाई-फाई बंद कर दिया.

वाई-फाई बंद होने से ओमर भड़क गया और उसने पत्नी को मारना शुरू कर दिया. उसने पत्नी के सीने से लेकर चेहरे तक पर बेरहमी से हमला किया. रेशमा की चीखें सुन परिजन वहां पहुंचे और उसे बचाया. रेशमा की हालत देख उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया.

वहीं घटना की जानकारी मिलने पर रेशमा के परिजन अस्पताल पहुंचे. अपनी बेटी को इस हाल में देख उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. हालांकि, अभी तक मालमे में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है. परिवार का आरोप है शादी के बाद से ही ओमर रेशमा को मारता-पीटता है.