जल्द आ रही है सनी लियोन की बॉयोपिक, इस टीवी चैनल पर देख पाएंगे फैंस

‘बिग बॉस 5’ खत्म होने के बाद ही सनी ने फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके बाद उन्होंने ‘जैकपॉट’, ‘रागिनी एमएमएस 2′ और’ एक पहेली लीला’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है. सनी शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘रईस’ में ‘लैला मैं लैला’ गाने पर थिरकती नजर आई थीं.

इंडो-कनाडियन ब्यूटी सनी लियोन का असली नाम करणजीत है और बॉलीवुड में आने से पहले वह एक मशहूर पोर्न स्टार थीं.

उन्होंने टीवी के मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 5’ में हिस्सा लिया था जहां फिल्म मेकर महेश भट्ट ने सनी को देखा था और उसी वक्त उन्हें लेकर फिल्म बनाने का फैसला कर लिया था.

बॉलीवुड में सनी लियोन ने कुछ इस तरह से अपने कदम जमाए हैं कि आम लोगों के साथ साथ इंडस्ट्री के लोग भी इस बात से हैरान हो गए हैं. पिछले कुछ समय से हिंदी फिल्मों में आइटम नंबर का मतलब सिर्फ सनी लियोन है.

सनी लियोन ने बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान के साथ भी स्टेज पर आग लगाई है. पोर्न स्टार से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी धाक जमाने तक सनी लियोन का सफर चुनौतियों भरा था. सनी के इस सफर को जानने की ललक लोगों में अक्सर दिखाई देती है.

सनी के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. अब लोग अपनी फेवरेट सनी लियोन की कहानी को टीवी पर देख सकेंगे. जी हां, सनी की बायोपिक अब टीवी पर दिखाई जाएगी.

खबर है कि सनी लियोन की बायोपिक ZEE5 पर प्रसारित होगी. सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खबर को शेयर करते हुए खुद फैंस को ये जानकारी दी है. सनी ने बताया है कि उनके लिए ये गर्व की बात है. उन्हें बहुत खुशी हो रही है.