श्रीदेवी की अस्थि विसर्जन को हरिद्वार पहुंचे बोनी कपूर

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की एक इच्छा पूरी करने के लिए गुरुवार को उनके पति बोनी कपूर परिवार के साथ हरिद्वार पहुंच गए हैं. उनके साथ अभिनेता अनिल कूपर और श्रीदेवी की दो बेटियों के भी हरिद्वार आने की सूचना है. साथ में ही राजनेता अमर सिंह भी उनके साथ हैं.

हरिद्वार में वीआईपी घाट पर अस्थि विसर्जन की पूरी तैयारी कर ली गई है. उधर, हरकी पैड़ी पर भी सुरक्षा कड़ी रही. हरिद्वार पुलिस के इनपुट के अनुसार मुंबई से उनकी प्लाइट एक घंटा लेट है. राजनेता अमर सिंह जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंच गए हैं और उनका इंतजार कर रहे हैं. यहां से वे कार से हरिद्वार के लिए साथ निकलेंगे.

पहले उन्हें दोपहर साढ़े 12 बजे जौलीग्रांट पहुंचना था, लेकिन प्लाइट एक घंटा लेट बताई जा रही है. यहां से वे सीधे अपने गुरु स्वामी अवधेशानंद के आश्रम जाएंगे. हरिद्वार वीआईपी घाट पर भी कार्यक्रम में देरी हो सकती है. जानकारी के अनुसार फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी की अस्थियां हरिद्वार में गंगा में भी विसर्जित होंगी. परिजन श्रीदेवी की हरिद्वार आने की इच्छा के कारण यहां आकर अस्थि विसर्जन और प्रार्थना सभा करा रहे हैं.

बीती 24 फरवरी को फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया था. वर्ष 1993 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान श्रीदेवी कुछ देर के लिए हरिद्वार में रुकी थीं. शूटिंग के दौरान यहां से गुजरते हुए श्रीदेवी ने फिल्म यूनिट के साथ हरिद्वार में रुकने की जिद की थी. तब श्रीदेवी ने मां गंगा का आशीर्वाद लेकर दोबारा हरिद्वार आने की इच्छा जताई थी, लेकिन फिर वो कभी हरिद्वार नहीं आ पाई.