फिल्म हेट स्टोरी 4 के इस डायलॉग के लिए उर्वशी रौतेला को मिली जान से मारने की धमकी!

आगामी नौ मार्च को रिलीज हो रही फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ में एक्टिंग के लिए अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को कुछ लोगों की ओर से जान से मारने की धमकी दी जा रही है. सोशल मीडिया पर चर्चा है कि उर्वशी को यह धमकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दी जा रही है. ट्रेलर में उर्वशी द्वारा बोली गई कुछ लाइनों के कारण लोग उनका विरोध कर रहे हैं.

विशाल पांड्या निर्देशित हेट स्टोरी सीरीज की चौथी फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ में उर्वशी रौतेला प्रमुख भूमिका में हैं. फिल्म में उर्वशी काफी हॉट अंदाज में दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर चर्चा है कि कुछ लोगों ने उर्वशी को अभिनय के लिए धमकी दी है.

लोगों का कहना है कि उर्वशी ने फिल्म में द्रोपदी का अपमान किया है. फिल्म के ट्रेलर में उर्वशी कहती हुई दिखती हैं कि ‘द्रोपदी के तो पांच पति थे, मेरे तो सिर्फ दो ही है.’ उनके इस डायलॉग के बाद से ही विवाद शुरू हो गया है. फिल्म में उर्वशी का दो भाइयों से रिश्ता दिखाया गया है. उर्वशी के साथ अभिनेता करण वाही और विवान भटेना भी प्रमुख भूमिका में हैं.

हालांकि इस संबंध में जब उर्वशी से बात की गई तो उनका कहना था कि उन्हें किसी ने भी जान से मारने की धमकी नहीं दी है. इस समय वे फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म को लेकर लोगों में काफी क्रेज है. जिस तरह से लोगों को रिस्पांस मिल रहा है, उससे लगता है कि फिल्म हिट होगी.