श्रीदेवी के प्लान के अनुसार ही मनेगा जाह्नवी का बर्थडे

जाह्नवी की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ इस साल जुलाई में रिलीज होगी. श्रीदेवी इस फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड थीं, लेकिन अब वो इसे देखने के लिए जिंदा नहीं हैं.

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर 6 मार्च को 21 साल की हो जाएंगी. हर साल वो अपना बर्थडे अपने परिवार के साथ बहुत खुशी से मनाती थीं.

लेकिन इस साल अपनी मम्मी के निधन से दुखी जाह्नवी को शायद अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने का मन न हो, लेकिन परिवार ने उनके लिए एक खास प्लान बनाया है.

पिंकविला ने सूत्रों के हवाले से लिखा है- कपूर परिवार जाह्नवी के स्पेशल डे को और स्पेशल बनाना चाहता है. पूरा परिवार इस दिन डिनर पर जाएगा.

सूत्र ने आगे कहा- श्रीदेवी ने जाह्नवी के बर्थडे के कुछ प्लान्स बनाए थे. उन्होंने बोनी कपूर से इसका जिक्र भी किया था. हालांकि किसी को पता नहीं था कि ऐसा कुछ हो जाएगा. श्रीदेवी के ना होने के बावजूद बोनी, जाह्नवी का बर्थडे अच्छे से सेलिब्रेट करना चाहते हैं.

दूसरे सूत्र ने बताया- बोनी कपूर और उनका परिवार चाहता है कि जाह्नवी अपने जन्मदिन पर खुश रहें. जाह्नवी की सौतेली बहन अंशुला कपूर भी इस सेलिब्रेशन का हिस्सा होंगी.

आपको बता दें कि रविवार को अर्जुन कपूर के एक फैन ने उनकी सौतेली बहनों (जाह्नवी और खुशी कपूर) की आलोचना करते हुए कमेंट किया था. अर्जुन कपूर की सगी बहन अंशुला की नजर इस कमेंट पर गई और वह इस तरह की ट्रोलिंग से बेहद दुखी हुईं. इसके बाद अंशुला और चुप नहीं रह पाईं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर ना सिर्फ इस ट्रोलर को जवाब दिया बल्कि उसके कमेंट को भी हटा दिया.

अंशुला ने जवाब में लिखा, ‘आपसे गुजारिश है कि आप इस तरह की अपमानजनक भाषा विशेषकर मेरी बहनों के लिए इस्तेमाल करने से बचें, मैं इसकी सराहना नहीं करती हूं और इसलिए मैंने आपके कमेंट्स को हटा दिया है. मैं आपके मेरे और अर्जुन को लेकर जुनून और प्यार के लिए आभारी हूं. सिर्फ एक छोटा सुधार- ‘मैं भारत के बाहर कभी भी काम नहीं कर रही थी. कृपया खुशी फैलाएं और अच्छा माहौल बनाएं. प्यार के लिए शुक्र‍िया.’