यूपी : कार पेड़ से टकराई, बसपा नेता समेत 4 की मौत

यूपी के देवरिया जनपद के रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के रामचक गांव में आई बारात से लौट रही कार अनियंत्रित होकर पेड़ के टकरा गई. इस हादसे में गोरखपुर के बसपा नेता समेत चार लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई, वहीं तीन लोग घायल हो गए. वहीं कार में फंसे शवों को पुलिस ने काफी मशक्कत से निकाला गया.

गोरखपुर के बड़हलगंज कस्बे के चिल्लूपार मोहल्ला निवासी कैलाशपति सोनकर के बेटे की शादी देवरिया जनपद के रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के रामचक गांव निवासी सिंधीलाल सोनकर की बेटी से तय थी. सोमवार को देवरिया जा रही बारात में बड़हलगंज कस्बे के खटिक टोला निवासी पूर्व सभासद व बसपा नेता टेल्हू सोनकर (50) पुत्र अयोध्या सोनकर, धर्मवीर सोनकर (33) श्रवण पटवा (37), लल्लू जायसवाल (28), विंध्याचल जायसवाल (36), मनोज मद्धेशिया (27) व अमरनाथ सोनकर (26) शामिल हुए. बताते हैं कि देर रात सभी लोग दावत में शामिल होने के बाद गोरखपुर कार से लौट रहे थे.

सोमवार देर रात करीब 1:40 बजे देवरिया जनपद के रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के रुद्रपुर-नरायनपुर मार्ग पर जनता इटर कालेज पिपरा कछार के पास उनकी कार अनियन्त्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई. जिसमें सवार पूर्व सभासद टेल्हू सोनकर, धर्मवीर सोनकर, श्रवण पटवा और लल्लू जायसवाल की मौके पर मौत हो गई. जबकि विंध्याचल जायसवाल, मनोज मद्धेशिया व अमरनाथ सोनकर गंभीर रूप से घायल हो गए.

हादसे की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत से गैस कटर से कार को काटकर चारों शव निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. उधर बड़हलगंज कस्बे के चार लोगों की मौत के बाद मातम छा गया है.