जानिए श्रीदेवी की मौत के बाद पहली बार क्या बोले अर्जुन

जैसे कि सबको पता है कि सौतेली मां श्रीदेवी के साथ अर्जुन के रिश्ते कुछ खास नहीं रहे. लेकिन एक्ट्रैस की मौत के बाद अर्जुन अपने पिता बोनी कपूर के साथ डट कर खड़े थे. सोमवार को इंस्टाग्राम पर अर्जुन ने एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा है कि जिंदगी उठकर चलने का नाम है.

उन्होंने लिखा- आप साहसी हैं क्योंकि जिंदगी आपको हौसला हारने की सारी वजह देती है. लेकिन आप उठते हैं और आगे बढ़ते हैं. लगता है अर्जुन ने ये मैसेज अपने पिता बोनी और श्रीदेवी की बेटियों जाह्नवी और खुशी को दिया है.

जिस समय श्रीदेवी की मौत हुई, उस समय अर्जुन अमृतसर में ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन मौत की खबर मिलते ही वो शूटिंग छोड़ मुंबई अपने चाचा अनिल कपूर के घर पहुंचे. उसके बाद जब श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को दुबई से भारत लाने में मुश्किल हो रही थी, तब अर्जुन अपने पापा को सहारा देने के लिए दुबई भी पहुंच गए थे.

श्रीदेवी की अंतिम यात्रा में भी वो अपने पापा और जाह्नवी-खुशी के साथ खड़े नजर आए थे. आपको बता दें कि अर्जुन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि श्रीदेवी और बोनी कपूर के साथ मेरे संबंध के कई आयाम हैं. मैं हमेशा आगे देखता हूं. मैं इस बात को लेकर नहीं सोचता कि क्या हो सकता था और क्या होना चाहिए था.