टीवी शो ‘इश्कबाज’ के प्रोड्यूसर ने 16वीं मंजिल से कूदकर दी जान

टीवी शो इश्क़बाज़ के फैन्स के लिए बुरी खबर है. स्टार प्लस के इस शो में प्रोडक्शन का पूरा काम संभाल रहे और नेतृत्व कर रहे संजय बैरागी ने आत्महत्या कर ली है. सुपरवाइजिंग प्रोडूसर संजय बैरागी ने 16वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली.

खबर है कि आर्थिक तंगी के कारण उन्होंने यह सुसाइड किया है. पुलिस के मुताबिक यह घटना 2 मार्च यानि होली के दिन की है. शुक्रवार की शाम को जनकल्याण नगर में सिलिकॉन वैली बिल्डिंग से कूदकर उन्होंने जान दे दी है. पहले कहा जा रहा था कि संजय की मौत कार्डिक अरेस्ट की वजह से हुई और उन्होंने अपना संतुलन अचानक खो दिया और वह गिर पड़े लेकिन शुरुआती जांच से यह खुलासा हुआ कि उन्होंने आत्महत्या कर ली है.

पुलिस को इस मौके पर सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा हुआ था कि वह आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे और पिछले काफी वक्त से परेशान थे. ख़बर है कि जिस दिन यह हादसा हुआ, संजय अपने दोस्तों और परिजनों के साथ होली खेलने गए थे, उन्होंने सोशल मीडिया पर इसके फोटोज भी शेयर किये थे. फिर अचानक उन्होंने यह निर्णय ले लिया.

इस शो की प्रोड्यूसर गुल खान का कहना है कि यह उनके लिए भी काफी बुरी खबर है. वह पूरा प्रोडक्शन का काम संभालते थे, सो वह पर्सनली कई बार उनसे नहीं मिली हैं और न ही वह इस तरह की उनकी प्रॉब्लम से वाकिफ थीं लेकिन इस दुःख की घड़ी में वह पूरे परिवार के साथ हैं.