3 बच्चों की मां बनीं सनी लियोन, शेयर की तस्वीर

सेलेब्रिटी कपल सनी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गुड न्यूज शेयर की. तस्वीर में सनी लियोन और डेनियल अपनी पहली बेटी और दो बेटों के साथ नजर आ रहे हैं.

सनी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर ने अपने फैन्स को अब तक का सबसे बड़ा सरप्राइज दिया है. सनी और डेनियल अब 3 बच्चों के माता पिता बन गए हैं. इस सेलेब्रिटी कपल ने ये गुड न्यूज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए दी है.

बता दें पिछले साल ही सनी लियोन ने एक बच्ची को गोद लिया था. सनी लियोन ने इसका नाम निशा सिंह कौर रखा. अब सनी लियोन ने दोनों बेटों अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह‍ वबेर की तस्वीर शेयर कर फैन्स को ये खुशखरी दी है.

अपनी कंपलीट फैमिली की खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए सनी लियोन ने कैप्शन लिखा है, ‘भगवान की इच्छा, 21 जून, 2017 के दिन मैंने और डेनियल ने कम समय में चाहा कि हमारे 3 बच्चे हों. अपने ये प्लान किया और बहुत सालों बाद अब हमारा परिवार अशर सिंह वेबर और नोहा सिंह वेबर के आने से पूरा हुआ.

हमारे बेटों का जन्म कुछ हफ्ते पहले ही हुआ है लेकिन ये हमारे दिल और आंखों में कई सालों से जिंदा थे. भगवान ने हमारे लिए इतनी खास योजना बनाई और हमें एक बड़ा परिवार दिया. हम दोनों तीनों बच्चों के प्राउड पेरेंट्स हैं. सबके लिए हमारा सरप्राइज.’

फिलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि सनी लियोन और डेनियल के दोनों बेटे सरोगेसी से हुए हैं या उन्हें भी गोद लिया गया है.

इससे पहले सनी ने अपनी पहली संतान निशा सिंह वेबर को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अपनी बेटी के साथ हर सेकेंड को एंजॉय कर रही हैं और वह उसे दुनिया दिखाने और बहुत सी चीजें सिखाने के लिए बेताब हैं.

सनी ने जुलाई में बच्ची को गोद लिया था. सनी ने आगे कहा था कि निशा के आने से उनकी पूरी जिंदगी बदल गई है. टाइम टेबल बनाना उतना कठिन नहीं है जितना उन्होंने सोचा था. सनी ने कहा था कि हम वास्तव में बहुत भाग्यवान हैं.’