…तो इस वजह से ऑस्कर अवार्ड में नहीं पहुंच पाई प्रियंका चोपड़ा

90वें ऑस्कर अवॉर्ड समारोह में अब तक कई अवॉर्ड घोषि‍त किए जा चुके हैं. इस कार्यक्रम में फिल्म जगत के कई बड़े सितारे मौजूद हैं लेकिन पिछले दो साल से इस अवॉर्ड फंक्शन के जरिए सबके दिलों में राज करने वाली प्रियंका चोपड़ा अवॉर्ड समारोह से गायब हैं. जी हां इस बार ऑस्कर अवॉर्ड समारोह में देसी गर्ल प्रियंका नहीं पहुंची हैं.

हाल ही में अपनी अनुपस्थिति की वजह का खुलासा उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर किया है.प्रियंका ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए उसपर लिखा- ऑस्कर के लिए मैं अपने नॉमिनेटेड फ्रेंड्स को गुडलक विश करना चाहूंगी. बहुत बीमार हूं लेकिन अपने बेड से ही सभी को विश कर रही हूं. विनर्स का नाम जानने के लिए बेताब हूं.

बता दें कि इंटरनेशनल अवॉर्ड शो में प्रियंका को लेकर अलग ही क्रेज देखने को मिलता है.बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी उनके कई प्रशंसक हैं. जबसे उन्होंने ऑस्कर के रेड कारपेट पर डेब्यू किया है. हर कोई अवॉर्ड नाइट में उनकी प्रेजेंस के लिए एक्साइटेड रहता है. ऑस्कर हो या दूसरे इंटरनेशनल अवॉर्ड हर मौके पर प्रियंका ट्रेंड सेटर रही हैं.

इस बार उनके ऑस्कर अवॉर्ड में मौजूद ना होने से भारतीय समेत विदेशी फैंस भी काफी निराश हैं, लेकिन यह सरप्राइजिंग है कि इस साल एक्ट्रेस किसी भी अवॉर्ड शो में नहीं दिखी हैं. वह क्वांटिको के शूट और बाकी हॉलीवुड प्रोजेक्ट में बिजी हैं.