‘पैडमैन’ के बाद अब ट्विंकल खन्ना की ये हैं नई चाहत

सुपरस्टार पिता राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना अब साल्सा डांस सीखना चाहती है.

एक्ट्रेस के बाद, राइटर और फिर ‘पैडमैन’ से प्रोड्यूसर बनीं मल्टी टेलेंटेड ट्विंकल खन्ना को अब एक और नई चाहत है. यह बातें ट्विंकल खन्ना ने वोग इंडिया 2018 के नए एडिशन में इंटरव्यू के दौरान बताईं.

साल्सा के अलावा ट्विंकल खन्ना एक और नई चीज सीखना चाहती है और वो है फ्रेंच लैग्वेज. हालांकि ट्विंकल खन्ना का फिल्मी करियर उम्मीद के मुताबिक उतनी तेजी से आगे नहीं बढ़ सका और फिल्मी सफर के दौरान उन्होंने अक्षय कुमार के साथ शादी कर ली.

शादी के बाद ट्विंकल खन्ना ने परिवार पर ध्यान दिया. वो एक्ट्रेस होने के अलावा, पत्नी, मां और एक बिजनेस वुमेन भी है. ट्विंकल एक फेमस इंटीरियर डिजाइनर के अलावा राइटर भी है और अब फिल्म ‘पैडमैन’ के साथ प्रोडक्शन के क्षेत्र में भी उतर आई हैं.

ट्विंकल खन्ना ने कहा, ‘मैं अपने दिमाग का ख्याल रखती हूं. अंत में, मैं एक ऐसे पड़ाव पर आऊंगी, जब मेरी सुंदरता कम होने लगेगी और मुझे तब तक अपने दिमाग पर भरोसा करना होगा, जब तक कि मुझे अल्जाइमर नहीं हो जाता और फिर मेरे पास भरोसा करने के लिए कुछ नहीं रहेगा.’

वह पहले से ही अल्जाइमर से बचने की कोशिश कर रही हैं. ट्विंकल ने कहा, ‘आपको नए कौशल सीखने की जरूरत है. साल्सा डांस सीखना और फ्रेंच भाषा सीखना मेरी सूची में है.’ ट्विंकल दो किताबें ‘मिसेज फनीबोन्स’ और ‘द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद’ लिख चुकी हैं.