श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने लिखा भावुक पत्र, जानें क्या लिखा पत्र में

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन के एक सप्ताह बाद उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने कहा है कि वह अपने भीतर एक खालीपन सा महसूस कर रही हैं.

उन्होंने लोगों से अपने माता-पिता को प्यार करने का आग्रह करते हुए एक भावुक खुला पत्र लिखा है. जाह्नवी सात मार्च को 21 साल की हो जाएंगी. वह अपनी पहली फिल्म ‘धड़क’ की रिलीज का भी इंतजार कर रही हैं.

जाह्नवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर एक खुला पत्र लिखकर अपनी भावनाएं जाहिर की है.

उन्होंने लिखा है, “अपने जन्मदिन पर मैं आप लोगों से बस यही चाहती हूं कि आप अपने माता-पिता से प्यार करें. उन्हें प्यार दीजिए और उन्हें अपने प्यार का एहसास कराने की कोशिश कीजिए. उन्होंने आपको बनाया है और मैं यह भी चाहूंगी कि आप मेरी मां को प्रेमपूर्वक याद करें और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करें.”

जाह्नवी ने कहा कि उनके माता-पिता में गहरा प्यार था और इसे धूमिल करने का प्रयास नहीं करना चाहिए. उनकी (जाह्नवी) की एक छोटी बहन खुशी भी हैं.

जाह्नवी ने कहा, “दोनों का प्यार अमर है, क्योंकि इनके जैसा पूरी दुनिया में कोई नहीं है. जैसे दोनों एक-दूसरे के प्रति समर्पित और खुशहाल थे, वैसा कोई और नहीं हो सकता. कृपया इनके प्यार का सम्मान करें, क्योंकि किसी के द्वारा इनके प्यार को कलंकित करने की कोशिश करने के बारे में सोचना तकलीफदेह है.”

उन्होंने कहा कि उनकी मां (श्रीदेवी) और पिता (बोनी कपूर) के प्यार की पवित्रता को बनाए रखा जाए. उनके पिता का जीवन उनकी मां के इर्द-गिर्द घूमता रहता था. उन्होंने कहा कि बोनी ने अपनी ‘जान’ खोई है.

जाह्नवी ने आगे कहा कि उनकी मां के लिए निराशा, द्वेष, ईष्र्या का कोई मायने नहीं था. उन्होंने कहा कि सबको इसी तरह बनने की कोशिश करनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि वह हर सुबह इस उम्मीद के साथ जागेंगी कि वह एक दिन अपनी मां को उतना ही गर्व महसूस करा सकें, जितना उन्हें उन (श्रीदेवी) पर था.

जाह्नवी ने अंत में लिखा, “मैं आपको प्यार करती हूं, मेरी सबकुछ.”