उस रात क्या हुआ था जब बोनी श्रीदेवी को सरप्राइज देने पहुंचे थे…पूरी कहानी बोनी की जुबानी

श्रीदेवी के निधन के बाद उनके पति बोनी कपूर ने पहली बार वो सच जाहिर किया है जिसे सभी बोनी कपूर से सुनना चाहते हैं कि आखिर उस रात दुबई के होटल में क्या हुआ था.

यह बात उन्होंने मशहूर फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा से बातचीत करते हुए बताई जिसके बाद कोमल नाहटा ने उन्होंने अपने ट्वीटर एकाउंट पर उनके बयान को साझा किया है. कोमल नाहटा ने अपने ब्लॉग में बोनी कपूर के हवाले से बताया कि दुख भरी 24 फरवरी की उस रात को कैसे श्रीदेवी अचानक मौत की आगोश में समां गईं.

बोनी कपूर ने कोमल नाहटा को बताया कि 2010 का उनका यह दुबई ट्रिप बिल्कुल 1994 के बैंग्लुरु ट्रिप की ही तरह अव्यवस्थित था. बोनी कपूर ने बताया कि दरअसल उनकी पत्नी श्रीदेवी बेटी जान्हवी के लिए कुछ शॉपिंग के सिलसिले में दुबई में रुकी हुई थी और मैं वापस लौट आया था. इसके बाद 24 फरवरी की सुबह जब बोनी कपूर ने पत्नी श्रीदेवी से फोन पर की तो उन्होंने कहा कि वो बोनी को मिस कर रही है. इसके बाद बोनी ने भी कहा कि वो भी उन्हें याद कर रहे हैं. इसके बाद वो श्रीदेवी को सरप्राइज देने के लिए दुबई पहुंच गए.

24 फरवरी की शाम बोनी कपूर दुबई पहुंचे और उन्होंने होटल में जाकर श्रीदेवी के रूम की दूसरी चाबी होटल से ली और स्टाफ को कहा कि वो उनका सामान वहां बाद में पहुंचाए. रूम की ड्युप्लीकेट चाबी से जब बोनी कपूर ने दरवाजा खोला तो श्रीदेवी को सरप्राइज दिया. इसके बाद दोनों ने करीब आधे घंटे तक बात की. श्रीदेवी से बोनी कपूर ने डिनर के लिए चलने को कहा और खुद नहाने चले गए.

इसके बाद श्रीदेवी भी नहाने गईं और बोनी कपूर टीवी देखते हुए उनका इंतजार करते रहे. काफी देर बाद जब श्रीदेवी बाथरूम से बाहर नहीं आईं तो बोनी कपूर ने उन्हें आवाज लगाई. इसके बाद जब श्रीदेवी की ओर से कोई जवाब नहीं मिला तो बोनी कपूर परेशान हो गए और उन्होंने बाथरूम का दरवाजा खोला. दरवाजा खोलते ही बोनी कपूर ने देखा कि श्रीदेवी सिर से पांव तक बाथटब में डूबी हुईं हैं और यह देखते ही उनकी जान निकल गई. यह समय कपूर परिवार के लिए बेहद दुख भरा है.