यूपी : सिटी मजिस्ट्रेट की कार से टक्कर में 2 युवकों की मौत

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के तिंदवारी कस्बे में शुक्रवार को सिटी मजिस्ट्रेट की कार ने बाइक सवार दो युवकों को सामने से टक्कर मार दी. गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई.

इस हादसे में सिटी मजिस्ट्रेट, उनका अर्दली और निजी कार चालक भी घायल हुआ है. जिले के सरकारी अस्पताल के प्रभारी मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (सीएमएस) डॉ. आर.के. गुप्ता ने शनिवार को बताया, “शुक्रवार देर शाम बांदा के सिटी मजिस्ट्रेट रमेशचंद्र तिवारी की सरकारी कार ने तिंदवारी कस्बे में एक बाइक को टक्कर मार दी.

घटना के बाद घायल बाइक सवार उमेश (38) और रामबाबू (28) को इलाज के लिए यहां भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान उमेश की मौत हो गई, जबकि गंभीर हालत में रामबाबू को कानपुर रेफर कर दिया गया था, जहां उसकी भी मौत हो जाने की सूचना मिली है. इस हादसे में घायल सिटी मजिस्ट्रेट रमेशचंद्र तिवारी, अर्दली जाफरी और निजी कार चालक सुनील को जिले के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था.”

अपर पुलिस अधीक्षक एल.बी.के. पाल ने बताया, “सिटी मजिस्ट्रेट अपनी सरकारी कार से तिंदवारी कस्बे किसी परिचित के यहां होली के मौके पर गए थे, जहां तेज रफ्तार की वजह से सामने से आ रही बाइक को टक्कर लग गई. मामला दर्ज कर मजिस्ट्रेट के निजी कार चालक सुनील को हिरासत में ले लिया गया है.”

जिलाधिकारी दिव्यप्रकाश गिरि से यह पूछे जाने पर कि सिटी मजिस्ट्रेट अपने क्षेत्र से हटकर करीब 20 किलोमीटर दूर तिंदवारी कस्बे निजी चालक के साथ सरकारी कार से क्यों गए थे, पर जिलाधिकारी ने सिर्फ इतना कहा, “अधिकारियों के भी निजी रिश्ते होते हैं.”