फेसबुक प्रेमी निकला 3 बच्चों का बाप

फेसबुक प्रेमी से युवती को धोखा मिला. शादी के बाद पता चला की प्रेमी तीन बच्चों का बाप हैं.

फेसबुक पर परवान चढ़े प्यार में एक युवती को धोखा मिला है. हरिद्वार से भागकर युवती दिल्ली जा पहुंची. प्रेमी से शादी कर ली, लेकिन राज खुल गया. प्रेमी तीन बच्चों का बाप निकला.

पछतावा होने पर युवती अब घर लौट आई है. परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी है. शिकायत पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार हरिद्वार के ज्वालापुर में लड़की का परिवार रहता है.

लड़की की कुछ महीने पहले फेसबुक पर दिल्ली के एक युवक से मुलाकात हुई. बातचीत का सिलसिला शुरू होने पर दोनों में दोस्ती हो गई. धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने साथ जीने मरने की कसम खा ली.

कुछ दिन पहले युवती परिजनों को बिना बताए घर से गायब हो गई. उसने 22 जनवरी को प्रेमी के साथ कोर्ट मैरिज कर ली. इसके बाद से दिल्ली में रहने लगी. अचानक ही प्रेमी की पहली पत्नी अपने तीन बच्चों के साथ उसके सामने आ गई.

प्रेमी की सच्चाई पता चलने पर युवती ठगी रह गई और जैसे-तैसे अपने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई. परिजन उसे लेकर ज्वालापुर कोतवाली पहुंचे और आरोपित के खिलाफ तहरीर दी. पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी है. कोतवाली प्रभारी ध्वजवीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.