हल्द्वानी जा रही बस में व्यापारी को लूटा

बस सवार हिमाचल प्रदेश के एक व्यापारी की अटैची काटकर बदमाशों ने 70 हजार नकदी और सोने की अंगूठी चुरा ली. इसका पता चलते ही व्यापारी के होश उड़ गए. पीड़ित ने रुद्रपुर पुलिस को सूचना देकर कार्रवाई की मांग की है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

प्रदेश में लूट की सनसनी खेज घटना प्रकाश में आयी है. यहां एक हल्द्वानी जा रही बस में एक व्यापारी से हजारो रुपए और सोने की अंगूठी लूटने की घटना प्रकाश में आई है. चोरी की घटना को बदमाशों ने किस समय अंजाम दिया है यह पता नहीं चल पा रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. घटना हल्द्वानी जा रही बस में हुई है.

बताया जा रहा है की पीड़ित हिमाचल गोपाल दत्त के शिमला शहर का निवासी है. गोपाल दत्त ने पुलिस को बताया कि उनकी शिमला में जनरल स्टोर की दुकान है. उनकी ससुराल हल्द्वानी के फुटकुआं के हरिपुर में है. शाम को वह पत्नी गंगा और बच्चों के साथ हल्द्वानी के लिए टनकपुर डिपो की बस में सवार हुए. जिसके बाद वो सुबह वह रुद्रपुर बस स्टेशन पर उतरे.

गोपाल दत्त ने बताया कि हल्द्वानी जाने वाली बस में चढ़ते समय चार-पांच युवकों ने सामान रखने में उनकी मदद करने की कोशिश की थी. इतना ही नहीं उन्होंने अटैची को अपने पास वाली सीट पर रख दिया. इसके बाद पांचों युवक पंतनगर मोड़ पर उतर गए.

जब वह अपने ससुराल पहुंचे तो अटैची कटी हुई मिली. अटैची में रखे 70 हजार रुपये की नकदी और एक सोने की अंगूठी गायब थी. कोतवाल कैलाश भट्ट ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. पुलिस के अनुसार पीड़ित व्यापारी कुछ युवकों पर संदेह जताया है. अभी मामले की पूर्ण रूप से जाँच की जा रही है.