ये 3 राशियों के जातक होते हैं बेहद शातिर

राशि के अनुसार व्यक्ति अपने व्यक्तित्व को जानने के लिए उत्सुक रहता है.साथ ही व्यक्ति अपनी राशि की अच्छाइयों को जानने के लिए भी तत्पर रहता है.लेकिन रशि के आधार पर व्यक्ति की बुराई क्या है, इसे शायद ही लोग जानना चाहते हैं.

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ऐसी तीन राशियां हैं जो कि शातिर की श्रेणी में आती हैं. इस राशि के जातक बड़े-बारे अपराध को अंजाम देते हैं.इन राशियों को जुर्म का बादशाह भी माना गया है.

मेष-: ज्योतिष शास्त्र की 12 राशियों को चार तत्वों में बांटा गया है. जिसमें पहला अग्नि तत्त्व है. अग्नि तत्त्व में तीन राशियों का समावेश किया गया है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अग्नि तत्त्व वाली राशि में सबसे पहली मेष राशि है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि के जातक के अंदर अग्नि तत्त्व की अधिकता रहती है.

इस राशि से संबंध रखने वाले जातक खुद पूर्णतः किसी अपराध के भागीदार तो नहीं होते हैं. परंतु इन्हें उस अपराध में सहयोगी की भूमिका निभाते हुए पाया जाता है. साथ ही इस राशि के जातक शातिर दिमाग के भी माने गए हैं. इतना ही नहीं इस राशि के जातक किसी भी जुर्म को अंजाम देने में माहिर होते हैं.

सिंह-: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सिंह राशि में भी अग्नि तत्त्व की अधिकता रहती है. इस राशि के जातक मेष राशि के जातक की तुलना में अधिक खतरनाक माने गए हैं. इस राशि से संबंधित पथभ्रष्ट लोग अव्वल दर्जे का अपराधी माना जा सकता है. इस राशि के जातकों में प्रतिशोध के भावना होती है.

जिसके पीछे ये पड़ जाते हैं उसका बदला लेकर ही छोड़ते हैं. इतना ही नहीं इस राशि के जातकों में प्रतिशोध की भावना कूट कूट कर भरी रहती है.

धनु-: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार धनु राशि के जातकों में भी अग्नि तत्त्व की अधिकता होती है. अग्नि तत्त्व की प्रबलता के कारण इस राशि के जातक बहुत जल्द और अधिक गुस्सा करने वाले होते हैं.

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि के जातक न केवल जुर्म करने में माहिर होते हैं, बल्कि प्रसिद्ध भी होते हैं.

साथ ही इन्हें पकड़ पाना टेढ़ी खीर साबित होती है. इस राशि के जातक इतने शातिर होते हैं कि इन्हें पकड़ना मुश्किल हो जाता है. इतना ही नहीं इस राशि के जातक बहुर खुराफाती दिमाग के भी होते हैं.