जियो ने एयरटेल वोडाफोन को दी कड़ी टक्कर, इतने में दे रहा अनलिमिटेड डाटा और कालिंग

टेलिकॉम सेक्टर में जियो एयरटेल समेत अन्य कंपनियों के बीच लगातार नए-नए ऑफर्स को लेकर टक्कर होती रहती है. सभी कंपनियां नए नए प्लान लेकर आ रही है. रिलायंस जियो ने हाल ही में एक शानदार प्रीपेड ऑफर को रिवाइज किया है. जियो के 149 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान में रोजाना एक जीबी 4G डाटा दिया जा रहा है. इसकी वैधता 28 दिनों की होगी. इस ऑफर के जरिए से यूजर्स को ज्यादा से ज्यादा फायदे दिए जा रहे हैं. एयरटेल की बात करें तो एयरटेल 199 रुपये में 28 दिनों के लिए रोजाना 1 जीबी 3G/4G डाटा दे रहा है.

प्रीपेड रिचार्ज प्लान की बात करें तो वोडाफोन के 198 रुपये के पैक में यूजर्स को 1 जीबी 3G/4G डाटा रोजाना दिया जा रहा है. वही आइडिया 28 दिनों के लिए 199 रुपये में 4G डाटा दे रहा है. इसके अलावा सभी प्रीपेड ऑफर्स में अनलिमिटेड कॉल्स (लोकल और एसटीडी दोनों) और एसएमएस दिए जा रहे हैं.

एयरटेल रिचार्ज Rs 199 प्लान: इस प्लान में कंपनी आपको रोजाना एक जीबी 3G/4G डाटा दे रही है. इसके अतिरिक्त अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स की भी सुविधा मिल रही है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की होगी. इसमें यूजर्स को रोजाना सौ एसएमएस भी मिलेंगे.

रिलायंस जियो रिचार्ज Rs 149 प्लान: इस प्लान में हाईस्पीड 4G डाटा मिलेगा. इसकी वैधता 28 दिनों की होगी. इस तरह यूजर को 28 दिनों में कुल 28 जीबी डाटा दिया जाएगा. एक जीबी का डाटा खत्म होने के बाद स्पीड 64 केबीपीएस हो जाएगी. इस प्लान में प्रीपेड यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स, रोमिंग और एसएमएस की सुविधाएं भी मुफ्त मिलेंगी.

आइडिया रिचार्ज Rs 199 प्लान: इस प्लान में रोज एक जीबी 3G/4G डाटा की सुविधा यूजर्स उठा सकते हैं. इसकी वैधता 28 दिनों की होगी. वहीं, अनलिमिटेड कॉल्स, एसएमएस और रोमिंग सरीखे फायदे भी मिलेंगे.

वोडाफोन रिचार्ज Rs 198 प्लान: इस प्लान में कंपनी अपने यूजर्स को रोजाना एक जीबी डाटा दे रही है. इसकी वैधता 28 दिनों की होगी. वहीं, अन्य ऑफर्स की तरह ही कंपनी अनलिमिटेड कॉल्स, रोमिंग और एसएमएस की सुविधा भी देगी.