अब अफवाह फैलाने वालों की ख़ैर नही

नव वर्ष को लेकर सितारगंज के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर प्रभारी कोतवाल बीएस बिष्ट ने स्टाफ के साथ बैठक की. उन्होंने कहा कि इस समय कहीं भी कोई उत्पात की खबर आए तो पुलिस उसे हल्के में न लें. उस पर तत्काल कार्रवाई की जाए. वहीं उन्होंने अफवाह फैलाने वालों पर भी कड़ी नजर रखते हुए ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कही. इस दौरान उन्होंने पुराने मुकदमों में वांछित लोगों की जल्द धरपकड़ को लेकर और पुराने मामलों पर जल्द कार्रवाई को लेकर को भी दिशा निर्देश दिए.

बैठक के दौरान नव वर्ष के आगमन पर क्षेत्र की सुरक्षा पर कड़ी नजर रखने के लिए सख्त निर्देश दिए. प्रभारी कोतवाल बिष्ट ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा निर्देश प्राप्त हुए है कि नव वर्ष के मौके पर क्षेत्र में कही कोई अप्रिय घटना न हो, जिससे क्षेत्र का माहौल खराब हो. उन्होंने कहा कि नववर्ष के दिन लोग शराब पीकर वाहन न चलाए, शराब के नशे में कही कोई उत्पात न मचाएं, होटलों में शराब न पिलाई जाए.

नववर्ष को लोग सुख शांति से मनाए इसका पुलिस खास ख्याल रखें ताकि किसी को कोई परेशानी न हो. वहीं पुराने मामलों पर जल्द कार्रवाई की जाए. आपराधिक मामलों में वंचित चले आ रहे लोगों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए.