दिल्ली की टॉप यूनिवर्सिटी के 4 छात्र ड्रग्स के साथ गिरफ्तार

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को  यूनिवर्सिटी के छात्रो को गिरफ्तार किया है. इन चार छात्रो को 1.140 किलो ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार छात्रों में से दो छात्र दिल्ली यूनिवर्सिटी, एक जेएनयू और एओक छात्र एमिटी यूनिवर्सिटी का है. पुलिस ने इनके पास से ड्रग्स के साथ एलएसडी ब्लॉट पेपर जब्त किए हैं.

दिल्ली के छात्र नशे के जाल में फंसते जा रहे हैं. दिल्ली के नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को  दिल्ली यूनिवर्सिटी के दो छात्रों और जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी के एक छात्र और एक एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्र को ड्रग्स स्मगलिंग के आरोप में गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इनके पास से 1.140 किलो ड्रग्स(भांग) और तीन एलएसडी ब्लॉट पेपर जब्त किए हैं.

पुलिस ने मिली जानकारी के अनुसार , ये छात्र नए साल की पार्टी की तैयारी कर रहे थे और यह ड्रग्स उसी जश्न के लिए मंगाई गई थी. पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि छात्र किसी गिरोह से जुड़े हैं या फिर ड्रग्स निजी इस्तेमाल निजी के लिए लाए थे. बता दें कि नए साल पर नशे के इस्तेमाल को रोकने के लिए पुलिस विशेष अभियान चलाए हुए है. जगह-जगह तलाशी ली जा रही हैं. वाहनों को रोकर उनकी जांच की जा रही है.