प्रेमी के घर से मिली प्रेमिका की लाश

थाना क्षेत्र के ग्राम अमरपुरी में एक इंटर की छात्रा की बलात्कार के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. छात्रा की लाश प्रेमी के घर से बरामद हुई है. मृतका के भाई ने पांच लोगों पर सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया है. छात्रा के कथित प्रेमी ने भी जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया. घटना की सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी कमला बिष्ट मौके पर पहुंच गई हैं. मृतका व उसका प्रेमी नाबालिग बताया जाता है.

जानकारी के अनुसार ग्राम अमरपुरी निवासी एक हरिजन परिवार की इंटर की छात्रा शनिवार की सुबह चौहान कालोनी में ट्यूशन पढने गई थी. उसके साथ ही गांव का एक युवक भी ट्यूशन पढ़ता है. दोनों एक स्कूल के विद्यार्थी हैं. बताया जाता है कि किसी ने पुलिस को सूचना दी कि गांव में एक युवक अपनी सहपाठी को घर में लाया है और युवक ने कमरा बंद कर लिया है.

जिस पर थानाध्यक्ष ललित मोहन जोशी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर देखा तो युवक अचेतावस्था में पड़ा मिला, लेकिन लड़की वहां नहीं मिली. जिस पर पुलिस ने घर की तलाशी ली तो नीचे के बैडरूम में छात्रा की लाश पड़ी थी. उसके सिर व शरीर पर चोट के निशान हैं तथा गला घोंट कर हत्या किया जाना प्रतीत होता है. छात्रा की लाश अर्धनग्न हालत में मिली, जिससे यह आशंका जताई जा रही है कि उसके साथ बलात्कार किया गया होगा. पुलिस ने तत्काल युवक को गदरपुर अस्पताल पहुंचाया.

बताया जाता है कि उसने सल्फास का सेवन किया है. उसकी हालत गंभीर होने पर उसे जिला मुख्यालय रेफर कर दिया गया है. उधर, मृतका के भाई ने आरोप लगाया है कि गांव के पांच युवक उसकी बहन को बहाने से आरोपी के घर ले गए, जहां सामूहिक बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई. घटना की सूचना पर सीओ कमला बिष्ट भी पहुंच गई. एसएसपी डॉ. सदानंद दाते ने बताया कि छात्रा की हत्या की गई है. युवक ने जहर खाया है. अभी पुलिस अन्य तथ्यों की जांच कर रही है.