सागरिका ने युवराज सिंह के साथ पोस्ट की फोटो, पत्नी हेजल ने किया ये कमेंट

मंगलवार की शाम मुंबई में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की रिसेप्शन पार्टी हुई. इस अवसर पर फिल्म इंडस्ट्री से लेकर खेल जगत की कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुई. इस पार्टी की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. जो चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं. लेकिन जिस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचाई हुई है वह थी युवराज सिंह और सागरिक घाटगे की तस्वीर. जिसमें युवराज और सागरिका ने एक ही कलर की ड्रेस में नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर को सागरिका ने फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसे फैंस ने काफी पसंद भी किया हैं. मगर लगता है युवराज की पत्नी को ये तस्वीर पसंद नहीं आई और उन्होंने कमेंट कर चुटकी ली. इस तस्वीर को साझा करने के बाद कमेंट किया कि, मुझे ऐसा लगता है कि मुझे भी जहीर खान के साथ मैचिंग का आउटफिट पहनना चाहिए था.

उनके इस कमेंट से काफी कुछ बयां होते नजर आ रहा हैं. ऐसा कहा भी जा सकता है कि सागरिका और युवराज की इस फोटो से हेजल को जलन हुई हैं. जिसकी भड़ास उन्होंने अपने कमेंट लिखने के बाद निकाली हैं. आपको बता दें कि ये तस्वीर सागरिका के पति जहीर खान ने क्लिक की हैं. गौरतलब है कि अनुष्का विराट से पहले सागरिका और जहीर ने कोर्ट मैरिज की थी. शादी से पहले इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की घोषणा की थी.