टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के लिए दक्षिण अफ्रीका की उड़ान अच्छी नहीं रही

टीम इंडिया गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना हुई.केपटाउन के कलिनन होटल में सारे खिलाड़ियों को ठहराया गया है.लेकिन इनमे से एक खिलाड़ी के लिए यह उड़ान अच्छी नहीं रही.क्योंकि उन्हें अपनी फैमिली के बिना ही साउथ अफ्रीका जाना पड़ा.

जी हां,हम बात कर रहे हैं टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की, जब वह  मुंबई से साउथ अफ्रीका के लिए रवाना हुए तो उनकी फैमिली को एमिरेट्स एयरलाइंस द्वारा दुबई में ही रोक दिया गया.एयरलाइंस ने उनके बीवी बच्चों से बर्थ सर्टिफेट्स और कुछ और कागजात मांगे, जो कि उनके पास नहीं थे.

इसी वजह से उनकी बीवी और बच्चों को दुबई से साउथ अफ्रीका के लिए फ्लाइट में चढ़ने नहीं दिया गया.यह बात खुद शिखर धवन ने ट्वीट करके बताई और अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की .

उन्होंने ट्वीट में एमिरेट्स के कर्मचारियों का रुख बेहद रूखा और अनप्रोफेशनल होने कि बात कही और कहा कि उनकी बीवी और बच्चों को दुबई से साउथ अफ्रीका के लिए फ्लाइट में चढ़ने नहीं दिया गया. एयरपोर्ट पर उनसे बर्थ सर्टिफिकेट के अलावा अन्य डॉक्युमेंट मांगे गए,जो स्पष्ट रूप से उस पल हमारे पास नही थे.

वे अब दुबई एयरपोर्ट पर अपने डॉक्युमेंट के पहुंचने का इंतजार कर रहे हैं.धवन ने इस पर सवाल उठाया है कि जब हम मुंबई से आ रहे थे तब एमिरेट्स के कर्मचारियों द्वारा उन्हें इस बारे में अवगत क्यों नही कराया गया.