कमला मिल्स हादसा : बर्थडे सेलिब्रेट करते ही दुनिया को अलविदा कह गई ये लड़की

मुंबई के लोअर परेल इलाके कमला मिल कंपाउंड स्थित 1-अबव रेस्तरां, लंडन टैक्सी बार और मोजो पब में गुरुवार और शुक्रवार की दरम्यानी रात भीषण आग में 14 लोगों की मौत हो चुकी है. मृतक लोगो में 28 साल की खुशबू बंसल भी शामिल है.

ख़बर के मुताबिक खुशबू अपने दोस्तों के साथ अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट करने आई थी. उसने 12 बजे केक काटा. सभी दोस्त खुशबू की बर्थडे पार्टी में एन्जॉय कर रहे थे कि तभी 12.30 बजे पब में आग फैल गई.

आग के फ़ैल जाने के कारण सभी दोस्त अपनी जान बचाने के लिए बाथरूम में घुस गए. वहां जान बचाने के लिए उन्होंने नलों और शावर का पानी खोल दिया. लेकिन तेज आग के कारण धुंआ पुरे बाथरूम में भरता चला गया.

सभी दोस्त जो कुछ ही देर पहले बर्थडे की खुशियां मना रहे थे, उनकी दम घुटने से मौत हो गई. जब बचाव दल मौके पर पहुंचा तो बाथरूम का दरवाजा बंद था. लेकिन जब दरवाजा तोड़ा गया तो बाथरूम से खुशबू समेत करीब 11 लड़कियों की लाश निकली. ये सभी खुशबू का बर्थडे मनाने के लिए पब आई हुई थीं.

खबर के अनुसार यह भी सामने आया कि लाउन्ज में आग का करतब भी चल रहा था. जिसके कारण पब में आग भड़की. हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है.