इस दिन रिलीज होगी नरेंद्र मोदी की यह फिल्म

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रेरित फिल्म ‘मोदी काका का गांव’ सिनेमाघरों में शुक्रवार (29 दिसम्बर)  को रिलीज होगी. रिलीज होने से पहले ही इस फिल्म ने काफी सुर्खियां बटौर ली हैं . बता दें कि इस फिल्म का पहले नाम ‘मोदी का गांव’ रखा गया था जिसे सेंसर बोर्ड ने प्रमाण पत्र देने से इनकार कर दिया. फिल्म का नाम बदलने के बाद इसे मंजूरी दी गई. यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के एजेंडे से प्रेरित है जो 11 महीने बाद पर्दे पर उतरने जा रही है.

फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाले विकास महांते का चेहरा प्रधानमंत्री मोदी से मिलता-जुलता है. वे कई टीवी शो में भी नजर आ चुके हैं. महांते को चुनाव सभाओं में देखने के लिए भीड़ जुटती रही है. फिल्म के निर्माता सुरेश के झा ने कहा कि पहले चरण में हिंदी फिल्म महाराष्ट्र, गुजरात, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पूर्वी पंजाब व उत्तराखंड के 600 स्क्रीनों पर रिलीज होगी. इसके बाद देश के दूसरे भागों में रिलीज की जाएगी.

फिल्म को आठ महीनों तक प्रमाणन बोर्ड से सर्टिफिकेट के लिए इंतजार करना पड़ा. झा ने कहा कि फिल्म मोदी के जीवन पर आधारित नहीं है, लेकिन पीएम के दृष्टिकोण व देश के विकास के एजेंडे से प्रेरित है. वहीं यह फिल्म रिलीज़ होने के पहले ही सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर भी आ गई. लोग इस फिल्म का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं.