हरिद्वार : जिसे घर में दी शरण वही निकला दरिंदा, 14 वर्षीय किशोरी हुई गर्भवती

हरिद्वार में 14 साल की किशोरी के साथ कई माह तक घर में ही दुष्कर्म होता रहा, लेकिन परिजनों को इसकी भनक तक नहीं लगी. जब उन्हें पता चला तो नाबालिग पांच माह की गर्भवती हो चुकी थी.

दरअसल सिडकुल में नौकरी करने आया एक युवक अपने करीबी रिश्तेदार की नाबालिग बेटी से कई माह तक बलात्कार करता रहा. किशोरी के गर्भवती होने पर पूरे मामले से पर्दा उठा. पीड़ित के पिता ने इस संबंध में रिश्तेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

बुधवार को क्षेत्र की एक कॉलोनी के रहने वाले परिवार के लोग रानीपुर कोतवाली पहुंचे और उन्होंने पुलिस को पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी दी. परिवार के साथ पहुंची 14 साल की किशोरी ने पुलिस को पूरी घटना बयां की.

पीड़ित के पिता ने पुलिस को बताया कि उसके छोटे भाई के साले का बेटा सिडकुल की एक औद्योगिक इकाई में नौकरी करने के लिए आया था और उन्हीं के ही घर पर ठहरा था. आरोप है कि इसी दौरान युवक ने उसकी बेटी को बहला फुसलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए.

कुछ दिन से बेटी पेट में दर्द की शिकायत कर रही थी. जब डॉक्टरों से उसकी जांच कराई गई तो पता चला कि वह कई माह की गर्भवती है. पिता ने पुलिस को बताया कि कुछ समय पूर्व ही युवक उनके घर से चला गया.

कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्य पाल ने बताया कि विजय पुत्र आदेश निवासी संभलखेड़ी थाना रामपुर मनिहारन जिला सहारनपुर के खिलाफ बलात्कार, पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़ित का मेडिकल परीक्षण करा रहे हैं. उन्होंने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एक पुलिस टीम भेज दी गई है.