पंचर कर रोकी कार, स्टेपनी बदलते वक्त दिया वारदात को अंजाम

वारदात

काशीपुर में आईटीआई थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े स्टोन क्रेशर के मैनेजर की स्कार्पियो से बाइक सवार युवकों ने 13 लाख रुपये से भरा बैग निकाल लिया तथा लूट कर भाग गए. घटना दोपहर डेढ़ बजे की है.राजलक्ष्मी स्टोन क्रेशर के स्वामी राजेश सिंघल ने बताया कि उनके मैनेजर बजरंग गर्ग रेलवे स्टेशन रोड स्थित विशंबर की दुकान पर गए थे. जहां संभल से कलेक्शन के 13 लाख रुपये आए थे.

विशंबर से बजरंग गर्ग ने रुपये उठाए तथा स्कार्पियो संख्या यूके 18 0949 से चल दिए. प्रकाश सिटी मोड़ पर सफेद रंग की अपाची मोटरसाइकिल से दो युवक आए तथा कार को ओवरटेक करके कार में पंचर होने की बात कही. कार चालक ने कार को रोक कर देखा तो पहिया पंचर निकला. जिस पर चालक कार का पहिया बदलने लगा. बजरंग गर्ग इस दौरान लघुशंका करने के लिए चले गए.

इस बीच कार के समीप आकर सफेद रंग की अपाची आकर रुकी. आनन फानन में बाइक से एक युवक उतरा और कार का दरवाजा खोल कर बैग लेकर भाग गया. इस दौरान बाइक चालक ने बाइक को स्टार्ट रखा था. जब वह लौट कर आए तो कार में रखा बैग गायब था. उन्होंने पूछताछ की तो बताया गया कि सफेद रंग की अपाची पर सवार दो लड़के बैग लेकर बाजपुर की ओर भाग चुके थे.

प्रबंधक बजरंग गर्ग ने तत्काल घटना की सूचना राजेश सिंघल को दी तथा पुलिस को सूचित किया. सूचना पर आईटीआई पुलिस मौके पर पहुंची. माना जा रहा है कि लुटेरे स्टेशन रोड से ही कार के पीछे लगे होंगे. माना जा रहा है कि इन युवकों ने ही कोई नुकीली वस्तु फेंक कर कार को पंचर किया होगा.

अपर पुलिस अधीक्षक डा. जगदीश चंद्र ने बताया कि कार से 13 लाख रुपये से भरा बैग निकालने की घटना सामने आई है. बताया कि पुलिस ने नाकेबंदी कर दी है. लुटेरों की तलाश की जा रही है. बताया कि घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीमें लगा दी गई हैं. शीघ्र ही बाइक सवार पकड़े जाएंगे. पुलिस की एक टीम आस पास में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है. खबर लिखे जाने तक पुलिस का चेकिंग अभियान जारी था.