यातायात नियम ‘लेफ्ट टू लेफ्ट’ को बच्चों ने चित्रकला में उकेरा

अपने सपने संस्था ने अपने प्रांगण में यातायात नियम का पालन के रूप में ‘लेफ्ट टू लेफ्ट’ रूपी आर्ट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. आयोजित प्रतियोगिता में संस्था के तीन समूहों के बच्चों ने प्रतिभाग किया. जिसमे कल्पना चावला ग्रुप, पी टी उषा ग्रुप, गौरा देवी ग्रुप ने यातायात का पालन रूपी विषय पर अपनी सोच को कला के माध्यम से प्रदर्शित किये.

इस आर्ट प्रतियोगिता का आयोजन समाज को एक सन्देश देना है कि समाज के लोग अपने बच्चों को सड़क के किनारे से दाएं हाथ की तरफ से नही बल्कि बाए हाथ की तरफ से चले. आयोजित कार्यक्रम में संस्था प्रोजेक्ट प्रबन्धक बद्री विशाल ने कहा कि पूरे देश मे बच्चों को सड़क के किनारे से दाएं हाथ की ओर से ले जाने पर बहुत अधिक दुर्घटनाएं होती है अतः इस विषय पर लोगों को जागरूक करने के लिए आज आर्ट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसके माध्यम से लोग अपने बच्चों को सड़क के किनारे से दाएं हाथ के बजाए बाएं हाथ की तरफ से चले.

आयोजीत प्रतियोगिता में तीनो ग्रुप में से एक-एक बच्चों को विजयी घोषित किया. जिनमे पी.टी. उषा ग्रुप से अवन्तिका प्रथम, कल्पना चावला ग्रुप से दुर्गा द्वितीय, गौरा देवी ग्रुप से चाँदनी तृतीय स्थान प्राप्त किये. विदित हो कि अपने सपने संस्था असहाय जरूरतमंद बच्चो के शिक्षा पर कार्य करती आ रही है.

कार्यक्रम में अपने सपने संस्था अध्यक्ष अरुण कुमार यादव, सचिव हिमांशु शर्मा, उपसचिव विकास चैहान, प्रोजेक्ट प्रबन्धक बद्री विशाल, को आर्डिनेटर हेड अभिजीत सावन, उपाध्यक्ष प्रियंका बहल, कोषाध्यक्ष विनय गुप्ता, प्रोजेक्ट मैनेजर दिनेश सिंह शाह, सूरज कोलिया, उमंग कुमार हिमांशु यादव, सोनम अरोड़ा, शिवानी उनियाल, श्वेता रावत, उमंग कुमार, रेखा आदि लोग उपस्थित थे.