एक बार फिर शर्मशार हुई दिल्ली, चलती कार में लड़की से गैंगरेप

एक बार फिर दिल्ली में एक लड़की सामूहिक दुष्कर्म की शिकार हुई. निर्भया कांड के बाद बने सख्त कानून से भी महिलाओ के प्रति अपराध के मामले कम होने का नाम नही ले रहे हैं. दिल्ली की एक लड़की से चलती कैब में सामूहिक दुष्कर्म करने की बात सामने आई है.

अपराध के आरोपी पीड़ित लड़की को द्वारका सेक्टर-21 मेट्रो स्टेशन के पास फेंककर भाग गए. 20 साल की लड़की गुड़गांव के एक मॉल में सेल्सगर्ल है. पीड़ित लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मेडिकल में भी दुष्कर्म की पुष्टि हुई है.

द्वारा के डीसीपी शिबेस सिंह के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी सुमित गुरुग्राम, जबकि दूसरा आरोपी नेपाल का रहने वाला है. जांच में सामने आया है कि दोनों दोस्त हैं और गुड़गांव की एक एमएनसी में कैब चलाते हैं.

सामूहिक दुष्कर्म की शिकार लड़की गुरुग्राम से कैब करके दिल्ली आ रही थी. जिस कैब में वह सवार थी उसके ड्राइवर ने अपने साथी के साथ मिलकर लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़ित लड़की के मुताबिक, ऑफिस में काम की वजह से वह रात को लेट हो गई. वाहन के लिए इंतजार के दौरान शंकर चौक पर टोयटा इनोवा कार आकर रुकी. इसमें ड्राइवर सहित दो लोग पहले से ही सवार थे.

लड़की का कहना है कि आरोपियों ने कहा कि वह उसकी बताई जगह पर ही जा रहे हैं. इसके बाद ड्राइवर ने कुछ दूर चलकर गाड़ी यह कहकर रोक दी और बहाने से उसने अपने साथी को पिछली सीट पर बैठा दिया.इसके बाद आरोपियों ने कार को कापसहेड़ा के सुनसान इलाकों में घुमा लिया. इसके बाद लड़की के हाथ-पैर बांध दिए गए और फिर दोनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया.