तिहाड़ जेल में छोटा राजन को मरवाने की साजिश रच रहा है दाऊद इब्राहिम

भारत के वोस्ट वॉन्टेड अपराधी दाऊद इब्राहिम और अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की अदावत सब जानते हैं. दोनों एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते हैं.

दाऊद इब्राहिम दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद अपने सबसे बड़े दुश्मन छोटा राजन को ठिकाने लगाने की ताक में बैठा है. खुफिया एजेंसियों ने तिहा़ड़ जेल प्रशासन को आगाह कर दिया है. वहीं जेल में बंद छोटा राजन की सुरक्षा व्यवस्था की भी समीक्षा करने को कहा है.

खुफिया एजेंसियों को ये जानकारी दिल्ली के सबसे बड़े गैंगस्टर नीरज बवाना के खास गुर्गे से मिली है, नीरज बवाना का ये गुर्गा फिलहाल जमानत पर बाहर है और शराब के नशे में दूसरे साथी से बातचीत के दौरान उसने ये बड़ा खुलासा किया, जिसकी जानकारी खुफिया एजेंसियों तक पहुंच गई.

रिपोर्ट की मानें तो छोटा राजन को रास्ते से हटाने के लिए डी कंपनी दिल्ली के गैंगस्टर नीरज बवाना के संपर्क में है और इसे सुपारी देकर ही वो राजन को ठिकाना लगाने की साजिश रच रही है.

दिल्ली का गैंगस्टर नीरज बवाना भी इस वक्त छोटा राजन के साथ तिहाड़ जेल में ही बंद है, मगर खुफिया एजेंसियों के सतर्क होने के बाद बवाना को दूसरे सेल में शिफ्ट कर दिया गया है. रिपोर्ट की मानें तो बवाना जिस सेल में बंद हैं, वहां से जेल प्रशासन को कई मोबाइल फोन मिले थे, जिसके बाद बवाना को वहां से हटा दिया गया.

हालांकि तिहाड़ जेल प्रशासन ने साफ कर दिया है कि दाउद और बवाना के लिए जेल के अंदर छोटा राजन तक पहुंचना इतना आसान नहीं है. फिलहाल छोटा राजन को तिहाड़ के जेल नंबर दो के आखिरी हिस्से में रखा गया है. वहीं बवाना को दूसरे सेल में रखा गया है. वहीं राजन की सुरक्षा में स्पेशल गार्ड लगाए गए हैं, वहीं खाने की भी अलग से व्यवस्था की गई है.