…तो क्या पॉलिटिक्स ज्वाइन कर रहे हैं सुपरस्टार ‘रजनीकांत’?

अपने स्टाइल और एक्टिंग के दम पर लाखों दिलों पर राज करने वाले तमिल सुपरस्‍टार रजनीकांत राजनीति में आएंगे या नहीं इसका खुलासा 31 दिसंबर को होगा. रजनीकांत ने मंगलवार को एक कार्यक्रम में कहा कि वो अपना फैसला साल के अंतिम दिन लोगों को बताएंगे.

उन्होंने चेन्नई में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि मैं राजनीति में नया नहीं हूं, मैं थोड़ा लेट हो गया, राजनीति में उतरना विजय है, मैं अपना फैसला सभी को 31 दिसंबर को सुनाउंगा. उनके इस बयान के बाद कहा जा रहा है कि वो राजनीति की दुनिया में कदम रखने की पूरी तैयारी कर चुके हैं.67 वर्षीय रजनीकांत के काफी समय से राजनीति में कदम रखने की जोर शोर से चर्चा है.

उन्‍होंने कहा, ‘मैं यह नहीं कह रहा हूं कि मैं राजनीति में कदम रखूंगा. मैं 31 दिसंबर को राजनीति में कदम रखने को लेकर अपने फैसले का एलान करूंगा.’हाल ही में रजनीकांत ने कहा था कि नए साल के मद्देनजर 26 दिसंबर से 6 दिन के प्रोग्राम के तहत वह अपने प्रशंसकों से मुलाकात करेंगे.

तय कार्यक्रम के अनुसार, उनका 31 दिसंबर को अपने प्रशंसकों से मिलने का आखिरी दिन होगा और अब इसी दिन उन्‍होंने राजनीति में अपनी एंट्री को लेकर जारी सस्‍पेंस को खत्‍म करने का फैसला कर लिया है. हो सकता है अपने सकारात्‍मक फैसले से अपने प्रशंसकों को अपने स्‍टाइल में नए साल का धमाकेदार तोहफा देने की तैयारी में हो. खैर, अब इसके लिए 31 दिसंबर तक का इंतजार करना पड़ेगा.