आज मुंबई में होगा ‘विरूष्का’ का ग्रैंड रिसेप्शन, ये हस्तियां होगी शामिल

26 दिसम्बर यानि मंगलवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का ग्रैंड रिसेप्शन मुंबई में होगा. ये उनका दूसरा रिसेप्शन है. इस रिसेप्शन में करीब 300 गेस्ट शामिल होंगे, जिनमें से फिल्मी जगत के अलावा बिजनेस और राजनीति जगत की तमाम हस्तियां भी शिरकत करेंगी. बता दें, दिल्ली में 21 दिसंबर को विराट-अनुष्का एक रिसेप्शन दे चुके हैं.

आपको बता दे कि विराट-अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली में शादी की थी.मंगलवार को  मुंबई के लोअर परेल स्थ‍ित होटल St Regis में होने वाले रिसेप्शन में कई सितारों का जमावड़ा लगने वाला है. इस हाईप्रोफाइल रिसेप्शन में बॉलिवुड स्टार शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, करण जौहर के साथ-साथ कटरीना कैफ, रानी मुखर्जी सहित अन्य सेलेब्रिटी भी शामिल होंगे.

‘विरूष्का’ का ग्रैंड रिसेप्शन मंगलवार रात आठ बजे से शुरू होगा. इस रिसेप्शन के कारण इलाके में जाम ना लगे इसके लिए सेलेब्रिटीज को समय से पहले पहुंचने की अपील की गई है. मुंबई में पहले भी कई बार ऐसा देखा जा चुका है कि सेलेब्रिटीज के कारण जाम लग जाता था.

मुंबई में विराट-अनुष्का के रिसेप्शन नें क्रिकेट जगत से भी कई दिग्गज शामिल होने जा रहे हैं. जो हस्तियां दिल्ली की पार्टी में नहीं आए थे, मंगलवार को वो मुंबई में अपनी हाजिरी दर्ज कराएंगे. उम्मीद जताई जा रही है कि क्रिकेट जगत से सचिन के अलावा युवराज सिंह भी रिसेप्शन में शामिल हों. वहीं बिजनेस जगत से मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी विरूष्का को बधाई देने पहुंचेंगे.