प्रेमिका ने बर्थडे पार्टी में बुलाया, नशीला पदार्थ पिलाया, अश्लील वीडियो बनाया और किया ब्लैकमेल

एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी को पहले तो अपने घर बुलाया और फिर पति व भाई के साथ मिलकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया. आप इस बात से चौंक सकते हैं, लेकिन यह बिल्कुल सच है.

थ्री जी ऑनलाइन सर्विसिंग प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक ने भाई, महिला मित्र समेत तीन के खिलाफ अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मुकदमा दर्ज कराया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि बर्थडे पार्टी में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उनके साथ यह साजिश रची गई.

महिला मित्र हर माह धमकी देकर उनसे 15 हजार रुपये वसूल रही है. देहरादून के राजपुर रोड स्थित थ्री जी ऑनलाइन सर्विसिंग प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक विनीत अग्रवाल ने पटेलनगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया है कि दो साल पहले बंजारावाला की एक महिला मित्र ने अपनी बेटी की बर्थ डे पार्टी में उन्हें बुलाया था.

उनका आरोप है कि महिला मित्र ने अपने पति और उनके भाई के साथ मिलकर उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिससे वह अर्द्धमूर्छित हो गए. आरोप लगाया कि पहले से कमरे में लगाए गए कैमरे की मदद से उनकी अश्लील वीडियो बना ली गई.

इसके बाद आरोपी पक्ष ने एमएमएस जारी करने की धमकी देकर उन्हें आतंकित किया. आरोप लगाया कि उन्हें ब्लैकमेल कर आरोपी महिला डेढ़ साल से हर माह 15 हजार रुपये की रकम वसूल रही है.

यही नहीं अब उन पर ढाई लाख रुपये की रकम देने का दबाव बनाया जा रहा है. एसएसआई विपिन बहुगुणा ने बताया कि शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर सुबूत जुटाने का काम किया जा रहा है. आरोपियों में एक विनीत अग्रवाल का भाई भी है.