तो क्या इस एक्ट्रेस ने गुपचुप तरीके से कर ली है शादी?

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डी क्रूज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है. जिसकी वजह से कई सवाल खड़े हो गए हैं.इस तस्वीर में उन्होंने अपने लंबे समय से ब्वॉयफ्रेंड रहे एंड्रयू नीबोन को हब्बी (पति) कहा है.

अपने फैंस और फॉलोवर्स को क्रिसमस की बधाई देने के लिए एक्ट्रेस ने एक तस्वीर पोस्ट की है.जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- साल का मेरा पसंदीदा समय क्रिसमस है.तस्वीर मेरे हब्बी ने क्लिक की है.इससे लगता है कि एक्ट्रेस ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है।ऐसा लगता है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के नक्शेकदम पर चलते हुए इलियाना डी क्रूज ने भी अपनी शादी को सीक्रेट बनाए रखा.

एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म बर्फी के जरिए अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी.इस साल उनकी दो फिल्में बादशाहो और मुबारकां रिलीज हुई थीं.जिनकी कहानी प्यार और शादी के इर्द-गिर्द थी.डिक्रूज काफी लंबे समय से ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू के साथ लिव-इन रिश्ते में थीं.इलियाना डी क्रूज ने मिड डे को दिए इंटरव्यू में कहा था- मुझे लगता है कि शादी और लिव-इन रिलेशनशिप में कुछ खास अंतर नहीं होता है.

यह केवल कागज का एक टुकड़ा होता है जो दोनों को अलग करता है.बहुत से लोगों के लिए शादी अच्छी होती है.यह दो लोगों के बीच बहुत कुछ बदल देती है लेकिन मैं इसपर उस तरह से ध्यान नहीं देती हूं.उसके प्रति मेरी कमिटमेंट बदलने वाली नहीं है.वर्कफ्रंट की बात करें तो इलियाना डी क्रूज इस समय अजय देवगन के साथ रेड में काम कर रही हैं.यह उनकी सिंघम स्टार के साथ दूसरी फिल्म है.