लव जिहाद बता शादी रुकवाने पहुंचे बीजेपी नेता, किया जमकर हंगामा

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के एक शादी सामारोह में उस समय खलल पड़ गया जब बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता शादी रोकने के लिए पहुंच गए. यहां पहुंचे बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर उत्पात मचाया. जब उनसे इसका कारण पूछा गया तो उन्होंने लव जिहाद का आरोप लगाया. वहीं हगांमा बढ़ने पर पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज किया. जानकारी के अनुसार मामला राज नगर इलाके का है.

जहां एक शादी सामारोह चल रहा था. तभी अचानक से वहां बीजेपी कार्यकर्ता पहुंच गए और शादी रोकने लगे. जब परिजनों ने इसका कारण पूछा तो प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं ने लव जिहाद का आरोप लगाते हुए कहा कि इलाके में जो शादी हो रही है वह हिंदू और मुस्लिम लड़का-लड़की के बीच में हो रही है और इस शादी को रुकवाने के लिए वे यहां आए हैं.वहीं इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तस्दीक की तो पता चला कि दोनों परिवारों की रजामंदी से यह शादी हो रही है . पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को हिदायत देते हुए कहा कि किसी भी तरह का हंगामा प्रदर्शन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

इसके बाद भी जब बीजेपी कार्यकर्ता नहीं रूके तो मजबूरन पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा.पुलिस का कहना है कि दोनों परिवारों की रजामंदी से यह शादी हो रही थी और अगर लड़का-लड़की और परिवार राजी है तो किसी को अधिकार नहीं है कि वह कानून हाथ में ले. चाहे वह बीजेपी के लोग क्यों ना हो. इस बीच बीजेपी के महानगर अध्यक्ष अजय शर्मा ने कहा कि वह अपना काम करेंगे. पुलिस चाहें कुछ भी कहे. इन बातों से ऐसा लगता है कि बीजेपी के यह महानगर अध्यक्ष समाज के ठेकेदार बन गए है.