फिल्म ‘ठाकरे’ का टीजर रिलीज, देखिए फर्स्ट लुक

शिवसेना नेता बाला साहेब ठाकरे पर बन रही फिल्म ‘ठाकरे’ का टीजर रिलीज हो गया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में हैं और टीजर देखकर हर कोई नवाज की तारीफ कर रहा है.टीजर लांचिंग के मौके पर नवाजुद्दीन ने कहा, शिवसेना के संस्थापक बाला साहेब ठाकरे की भूमिका निभाना उनके लिए बड़े सम्मान की बात है.

बकौल नवाजुद्दीन, यह दिन मेरे लिए बहुत मायने रखता है कि उस फिल्म का टीजर रिलीज हो रहा है, जो बाला साहेब जैसे कद्दावर नेता पर बन रही है. इस मौके पर ठाकरे परिवार के सदस्य और सुपर स्टार अमिताभ बच्चन खासतौर पर मौजूद थे.खास बात यह है कि फिल्म का टीजर ब्लैक एंड व्हाइट में पेश किया गया है. वीडियो के शुरू में चारों तरफ आतंक का साया दिखाया गया है.

इस दृश्य में दंगे होते दिखाई दे रहे हैं. दूसरे ही शॉर्ट में नवाजुद्दीन का फर्स्टलुक सामने आता है. नवाजुद्दीन कैरेक्टर में इस तरह घुस गए हैं कि पहचान में ही नहीं आ रहे हैं. एक टक देखने में लगता है जैसे सामने बाल ठाकरे ही हों.

इस टीजर को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए नवाज लिखते हैं, ‘मैं आभारी हूं और मुझे गर्व है कि मुझे देश के रियल किंग का किरदार निभाने का मौका स्क्रीन पर मिला.’