SL Vs IND T20: टीम इंडिया 88 रन से जीती, कुलदीप- चहल फिर चमके

शुक्रवार के  इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में टीम इंडिया के कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा अपने पूरे शबाब पर थे. रोहित ने जबर्दस्‍त प्रदर्शन करते हुए मात्र 35 गेंदों पर शतक जमाया. इसके साथ ही टी20 में सबसे तेज शतक जमाने के मामले में उन्‍होंने दक्षिण अफ्रीका के डेविड मिलर के रिकॉर्ड की बराबरी की.

रोहित जब तक क्रीज पर थे, उनके बल्‍ले से दोहरा शतक निकलना भी संभव लग रहा था. दुर्भाग्‍य से पारी के 13वें ओवर में आउट होने के कारण यह संभव नहीं हो सका. रोहित के इस शानदार प्रदर्शन के कारण केएल राहुल का अर्धशतक (89 रन) लगभग अनदेखा ही रह गया. रोहित और राहुल ने पहले विकेट के लिए 165 रन की साझेदारी की.उनके दूसरे टी20 मैच में धमाकेदार शतक की बदौलत टीम इंडिया ने दूसरे टी20 मैच में श्रीलंका के खिलाफ निर्धारित 20 ओवर्स में 5 विकेट पर 260 रनों का विशाल स्‍कोर बनाया.

जवाब में श्रीलंका  17.2 ओवर में श्रीलंका ने 9 विकेट खोकर 172 रन ही बना सकी .चोटिल एंजेलो मैथ्‍यूज बल्लेबाजी के लिए नही उतरे और इस तरह टीम इंडिया ने दूसरा टी 20 मैच  88 रनों से जीत लिया.टीम इंडिया ने  तीन मैचों के सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है.टीम इंडिया की तरफ से चहल को चार ,कुलदीप यादव को 3 और  जयदेव उनादकट- बुमराह को एक -एक विकेट मिला.रोहित शर्मा बने ‘मैन ऑफ़ दी मैच ‘