बिहार में बेखौफ अपराधी, RJD नेता की गोली मारकर हत्या

शुक्रवार को बिहार में समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के सीही मोड़ के निकट अपराधियों ने दिन-दहाड़े राष्ट्रीय जनता दल के नेता हरेराम यादव की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस सूत्रो ने बताया कि जिले के हसनपुर थाना के शंकरपुर गांव निवासी और राजद नेता हरेराम यादव (50) सुबह घर से टहलने के लिए निकले थे तभी सीही मोड़ के निकट दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी.

सूत्रों ने बताया कि राजद नेता की हत्या के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने जिले के सीही मोड़ के निकट शव को रखकर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया है. आक्रोशित ग्रामीण घटनास्थल पर समस्तीपुर के पुलिस अधीक्षक को बुलाने और हत्याकांड में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहें हैं. इस बीच पुलिस अधीक्षक दीपक रंजन ने बताया कि मामले मे शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने हत्या का कारण आपसी रंजिश बताया है.

राजद विधायक और प्रदेश प्रवक्ता ने इस हत्याकांड की तीव्र निंदा करते हुए कहा कि जिले में लगातार बढ़ती आपराधिक घटनाओं के कारण लोग दहशत में हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि जिले में हत्या और लूट की घटनाओं पर अंकुश लगाने में पुलिस विफल है.