तीन साल के बाद रानी मुखर्जी ‘हिचकी’ से करेंगी बॉलीवुड और सोशल मीडिया में कमबैक

फिल्म मर्दानी के बाद जैसे फिल्म ऐक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने तो दुनिया और फिल्मों से अपना नाता तोड़ ही लिया था,अब तीन साल के ब्रेक के बाद रानी मुखर्जी फिर से फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक कर रही है इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया से जुड़ने कि भी पहल कर दी है.

उन्होंने यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा से शादी की है और दिसंबर 2015 में उन्होंने अपनी बेटी आदिरा को जन्म दिया. अब जब आदिरा एक साल की हो चुकी है तो रानी बॉलीवुड में कमबैक की तैयारियों में जुट गई हैं. वह सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म हिचकी से अपना नई पारी शुरू करने जा रही हैं.मनीष शर्मा इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.38 वर्षीय रानी ने एक बयान में कहा, ‘मुझे एक ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश थी जो मुझे चुनौती दे सके और रोमांचित भी कर सके.हिचकी इसी प्रकार की फिल्म है.’

रानी ने कहा कि हर व्यक्ति अपनी कमजोरी को छुपाना चाहता है और पीछा छुड़ाना चाहता है.यह एक अक्षमता या किसी स्थिति की वजह से हो सकती है, लेकिन हमें इसे सिर्फ और सिर्फ एक हिचकी के रूप में देखना चाहिए.हम एक विजेता के रूप में इससे निकल सकते हैं.रानी ने बताया कि हमारी कमजोरी हमारे सपनों की राह में रोड़ा नहीं बन सकती.
इसके साथ रानी मुखर्जी ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट पर जल्द ही डेब्यू करने वाली हैं.उनकी फिल्म हिचकी का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही रानी मुखर्जी भी सोशल मीडिया से जुड़ जाएंगी.

एक मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो लगातार सोशल मीडिया पर आने की रिक्वेस्ट और फिल्म रिलीज को देखते हुए रानी ने सोशल मीडिया पर आने का फैसला किया है. इसके जरिये न सिर्फ वह अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन करेंगी, बल्कि अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें भी शेयर करेंगी.