योगी का तंज, ‘अध्यक्ष’ राहुल बीजेपी के लिए शुभ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ - फाइल फोटो

गुजरात और हिमाचल प्रदेश में बीजेपी बड़ी जीत की तरफ बढ़ रही है. रुझानों में पूर्ण बहुमत के साथ ही पार्टी में जश्न का माहौल भी शुरू हो गया है. इस बीच यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी दोनों प्रदेशों में बीजेपी की जीत के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं और वोटर्स को बधाई दी है. उन्होंने और मनोज तिवारी ने कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा है.

योगी ने कहा, ‘मैंने पहले ही कहा था कांग्रेस का नेतृत्व बदलना बीजेपी के लिए शुभ संकेत है.’ बता दें कि कुछ दिन पहले ही राहुल गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष बनाए गए हैं. इस दौरान कांग्रेस में नेतृत्व परिवर्तन पर प्रतिक्रिया देते हुए योगी ने कहा था कि कांग्रेस का नेतृत्व बदलना बीजेपी के लिए शुभ संकेत है. दरअसल, योगी ने तब भी अप्रत्यक्ष रूप से राहुल पर निशाना साधा था.

गुजरात और हिमाचल में पार्टी की जीत के रुझानों पर प्रतिक्रिया देते हुए योगी ने कहा कि गुजरात और हिमाचल के लोगों ने कांग्रेस के बंटवारे की राजनीति को खारिज कर दिया है. यह बीजेपी नेतृत्व और बीजेपी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत का रिजल्ट है. उधर, बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने दोपहर में ट्वीट किया, ‘का हो पिद्दी, बिस्कुटवा मिलल कि नाही आज….’