मोटोरोला ने पेश किए 3 नये मोटो मोड्स, जाने क्या है कीमत

साभार भास्करहिंदी.कॉम

लेनोवो अधिकृत मोटोरोला आज भारत में अपने प्रीमियम प्रमुख मोटो जेड फ्रेंचाइजी के लिये तीन नये मोटो मोड्स की घोषणा की. नए Moto Mods प्रीमियम फ्लैशिप Moto Z2-सीरीज के लिए पेश किया है. इनमें जेबीएल साउंडबूस्ट 2 स्पीकर मोड, मोटो टर्बोपावर पैक बैटरी मोड और गेमपैड मोड शामिल हैं. ये सभी प्रोडक्ट्स ई कॉमर्स वेबसाइट में उपलब्ध हैं. इसके साथ ही कंपनी “रेटोमोओ” के साथ मिलकर अपने ग्राहकों को खरीदने से पहले नए मोटो मॉड्स के साथ हैंड्स ऑन अनुभव देगी.

अपने मोटो जेड, मोटो जेड प्ले या मोटो जेड2 प्ले स्मार्टफोन को एक हैंडहेल्ड गेमिंग कंसोल में बदलें, इसे प्रीमियम जेबीएल साउंड दें या सफर के दौरान अपने फोन को टर्बो चार्ज करें. आपको चाहे कुछ भी करना हो, आपके लिये एक मोड मौजूद है. ये सभी तीनों मोड्स 17 दिसंबर से फ्लिपकार्ट और मोटोरोला के सभी एक्सक्लूसिव स्टोर्स- मोटो हब्स पर बिक्री के लिये उपलब्ध होंगे. मोटो मोड्स के साथ यूजर अपने मोटो जेड सीरीज स्मार्टफोन्स को बिल्कुल वैसा बना सकते हैं, जैसी उनकी जरूरत हो और जब जरूरत हो. मोटो मोड्स चुम्बकीय रूप से फोन के साथ जुड़ जाते हैं और बाधारहित उन्नत कार्यात्मकता उपलब्ध कराते हैं.

JBL SoundBoost 2 Mod में पावर बैकअप के लिए 1,000mAh की बैटरी दी गई है. वहीं, मोटोरोला JBL SoundBoost 2 को लेकर दावा करती है कि यह 10 घंटे का प्लेटाइम देगा. नए एप “My JBL SoundBoost 2” से यूजर साउंड को एडजस्ट कर पाएंगे. TurboPower Pack Mod में चार इंडिकेटर दिए गए हैं जो बैटरी लेवल को बताएंगे. Moto Mods को आप 20 मिनट में 50% तक चार्ज कर सकते हैं.

सुधीन माथुर, प्रबंध निदेशक, मोटोरोला मोबिलिटी इंडिया ने कहा, ‘‘हम एक रोमांचक स्तर पर साल की समाप्ति कर रहे हैं. हमने नये मोड्स के माध्यम से असीमित संभावनाओं के वादे के साथ एक बेहतर मोबाइल भविष्य का निर्माण करने की हमारी प्रतिबद्धता को बरकरार रखा है.‘‘ रेंटोमोजो के साथ साझेदारी हमारी इस समझ पर आधारित है कि हमारे ग्राहक बेहतर हैं. इसके अलावा यह सुनिश्चित करती है कि हम उन बाधाओं को हटाने के लिये काम करें, जो उन्हें नई नवाचारों को अपनाने से रोकती है. यह एक अनूठी अवधारणा है और हमें पूरा भरोसा है कि हमारे ग्राहक इसे अपनायेंगे.