यौन शोषण पर खुलकर बोलने वाली महिलाएं बाहदुर और सम्मान कि हकदार- किंग खान

शाहरुख खान फाइल फोटो

हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन के खिलाफ यौन उत्पीड़न के चलते हॉलीवुड के बाद बॉलीवुड कि कई महिलाओं ने
यौन उत्पीड़न पर प्रतिक्रिया दी और अपनी बेबाक राय देती नज़र आई.ऐसे में शाहरुख खान ने बॉलीवुड महिलाओं को यौन शोषण के खिलाफ खुलकर सामने आने के लिए प्रोत्साहित करते हुए कहा, कि जो लड़कियां सामने आकर खुद के साथ हुई घटनाओं का जिक्र करती हैं, वो बहुत बहादुर होती हैं.

उन्होंने कहा- हमें यौन शोषण पर खुलकर बोलने वाली महिलाओं का सम्मान करना चाहिए क्योंकि वो बहुत बहादुर होती हैं और सामने आकर अपनी बातें रखती हैं. हमें उनके इमोशन्स की कद्र करनी चाहिए. हमें इस इंडस्ट्री में इन सबको रोकने के लिए कुछ करना चाहिए.

अक्षय कुमार ने भी इस बारे में अपना तथ्य रखते हुए कहा था, जब भी हॉलीवुड में कुछ होता है, तब वो बहुत बड़ा मुद्दा बन जाता है. सब इसके बारे में जानते हैं. यह हर जगह है.

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय बयां कि थी और कहा था कि हमारे समाज की वजह से महिलाएं सामने आकर अपने साथ हुए शोषण के बारे में किसी को कुछ नहीं बता पाती.ऐसा इसलिए भी होता है क्योंकि उनके ऐसा करने पर हमारा समाज उन पर ही शक करता है.

ट्विंकल खन्ना ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए कहा था कि महिलाएं अपने साथ हो रहे बुरे बर्ताव से थक चुकी हैं इसलिए वो आगे आकर अपनी बातें सामने रख रही हैं.